Malegaon Traffic Plan

    मालेगांव. सार्वजनिक परिवहन सेवा (Public Transport Service) को उत्कृष्ट बनाने के लिए नागरिकों का विश्वास अर्जित कर महानगरपालिका (Municipal Corporation) द्वारा ऑनलाइन सर्वे (Online Survey) कराया जाएगा। इसमें नागरिक एक लिंक के जरिए अपना वोट डाल सकेंग। कमिश्नर भालचंद्र गोसावी (Commissioner Bhalchandra Gosavi) ने नागरिकों (Citizens) से अपील की है कि वे सर्वेक्षण में अपनी सहज भागीदारी दर्ज करें और महानगरपालिका प्रशासन का सहयोग करें।

    ट्रांसपोर्ट फॉर ऑल चैलेंज का आयोजन भारत सरकार के आवास और शहरी विकास मंत्रालय द्वारा किया गया था। इस कार्यक्रम में मालेगांव महानगरपालिका ने भी भाग लिया। इस कार्यक्रम के तहत माहानगरपालिक द्वारा एक टास्क फोर्स समिति का गठन किया गया है और इस समिति में शहर में परिवहन से संबंधित विभिन्न सरकारी और अर्ध-सरकारी कार्यालयों के अधिकारी, सामाजिक शिक्षण संस्थान और अन्य सदस्य शामिल हैं।

    इस समिति के सदस्यों की समीक्षा बैठक 13 जुलाई को निगम के हॉल में हुई। इसमें कार्यक्रम के संबंध में विचारों का आदान-प्रदान कर इस बात पर चर्चा की गई कि क्षेत्र सर्वेक्षण में प्रत्येक वर्ग के लोगों की भागीदारी कैसे दर्ज की जा सकती है। इस बैठक में आयुक्त भालचंद्र गोसावी, उपायुक्त राहुल पाटिल, सहायक आयुक्त कर तुषार अहेर, सहायक आयुक्त अतिक्रमण वैभव लोंढे, उप-क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी सचिन बोधले, राज्य परिवहन डिपो प्रबंधक किरण धनवटे, पुलिस यातायात नियंत्रण शाखा के निरीक्षक देवीदास भोज, प्राचार्य मंसुरा इंजीनियरिंग कॉलेज शहजाद मोबिन, टाउन प्लानर संजय जाधव, अभिजीत पवार, महेश नेहे आदि उपस्थित थे।