Truck overturns on car, 2 people killed, 2 people injured

मनमाड़. शहर के भीतर से जाने वाले पुणे-इंदौर महामार्ग (Pune-Indore Highway) पर तेज रफ़्तार से जा रहा ट्रक कार और मोटरसाइकिल (Motorcycle) पर पलट गया, जिससे ट्रक के नीचे आने से मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों की मौत हो गयी। लेकिन कार में सवार सभी 5 लोगों को खरोंच तक नहीं आई। इस दुर्घटना में ट्रक चालक एवं क्लीनर घायल हो गये हैं, उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है।  प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त ट्रक सामान लेकर इंदौर जा रहा था।

स्पीड ब्रेकर के कारण हुआ हादसा

शहर स्थित चर्च के सामने स्पीड ब्रेकर पर ट्रक उछल गया, जिसके कारण ड्राइवर का नियंत्रण खो गया, इसके बाद ट्रक बगल से जा रही कार और मोटरसाइकिल पर उलट गया। ट्रक के नीचे आने के बाद भी कार में सवार सभी 5 लोग बच गए लेकिन मोटरसाइकिल पर सवार प्रवीण सूर्यवंशी,रविंद्र गोडसे की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

महामार्ग पर लगीं वाहनों की कतारें

दुर्घटना के कारण महामार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लगाने से यातयात जाम हो गया था।दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस उपाधीक्षक समीरसिंह सालवे, सहायक निरीक्षक गीते घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने बचाव कार्य करते हुए दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात शुरू कराया। उल्लेखनीय है कि पुणे-इंदौर महामार्ग पर जगह-जगह बड़े पैमाने पर गड्ढे होने के कारण यहां आये दिन दुर्घटनायें होने लगी हैं।