ट्रक-पिकअप में जोरदार टक्कर,  3 मजदूरों की मौत, 20 घायल

गन्ना कटाई समाप्त कर जा रहे थे घर

सटाणा. शिर्डी-साक्री महामार्ग पर वनोली के समीप म्हसोबा मंदिर के पास पिकअप व ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हुई. इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई और दो घायलों ने मालेगांव के ग्रामीण अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा. 20 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए, जो धुलिया के साक्री निवासी गन्ना काटने के मजदूर हैं. रात नौ बजे के आसपास यह दुर्घटना हुई.

सड़कों पर गड्ढे होने से होती हैं दुर्घटनाएं

विंचुर प्रकाशा महामार्ग पर बड़े पैमाने पर गड्ढे हुए हैं. जिससे वाहन चालकों को वाहन चलाना मुश्किल हो रहा है. इसके कारण अब तक कई छोटी-बड़ी दुर्घटनाएं हुई हैं. दुर्घटना के दौरान निफाड़ तहसील के चांदोरी से गन्ना काटने का कार्य समाप्त कर मजदूर पिकअप वाहन (क्र.एम.एच.-15/एफ.वी.-4839) से घर लौट रहे थे.

गड्ढों से बचने के चक्कर में हुआ हादसा

इस दौरान वनोली के पास म्हसोबा मंदिर के समीप गड्ढों को बचाने के प्रयास में पिकअप की सामने से आ रहे माल ट्रक (क्र.टि.एन.-88/वाय.-8399) से जोरदार टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में पिकअप पलट गई. दुर्घटना के बाद पिकअप में सवार करीब 30 यात्री गाड़ी से बाहर फेंके गए. इसमें कानू रबा ठाकरे (42) की जगह पर मौत हो गई. जबकि 2 मजदूरों ने मालेगांव के ग्रामीण अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

3 गंभीर मजदूरों का नाशिक में इलाज

20 मजदूरों के गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी है. इसमें से 3 गंभीर मजदूरों को नाशिक व अन्य लोगों को सटाणा, मालेगांव के अस्पताल में भर्ती किया गया. दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक व घायलों की पहचान कराई. इस दौरान सहायक पुलिस निरीक्षक किरण पाटील, बीट कर्मी रवींद्र भामरे, बस्ते आदि उपस्थित थे.