24 घंटे में जेल से फरार दो आरोपी गिरफ्तार

Loading

पुलिस टीम को 10 हजार का पुरस्कार

पुलिस की सतर्कता से मिली कामयाबी

धुलिया. सिटी पुलिस ने न्याययिक कस्टडी से फरार तीन अपराधियों में से दो को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस अधीक्षक ने सिटी थाना प्रभारी अधिकारी हेमंत पाटील की जांच टीम को दस हजार रुपये पुरस्कार की घोषणा की है. 24 घंटे के भीतर ही फरार अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा है. पुलिस अधीक्षक चिन्मय पंडित ने बताया कि गत सप्ताह नाशिक ज़िले के कुछ बदमाश डकैती की वारदात को अंजाम देने के इरादे से साक्री रोड स्थित इलाके से दो देसी रिवाल्वर समेत गिरफ्तार किए गए थे. अपराधियों की मुखबिरी पर मनमाड़ से दो बदमाशों को दो देसी कट्टे के साथ सिटी पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पुलिस हिरासत के बाद अपराधियों को शनिवार को न्यायाधीश ने न्याययिक हिरासत में रखने के आदेश दिए थे. 

खिड़की तोड़ कर हुए थे फरार

कोरोना वायरस के कारण अारोपियों को सोशल डिस्टेंसिंग के अनुसार अस्थाई जेल मैं रखा गया,  जहां पर अपराधियों ने कमरे की खिड़की की रॉड तोड़ दी. पैराफिट से छत से उतर कर चारों अपराधी फरार होने में कामयाब हो गए थे. जिसकी शिकायत जेल प्रशासन ने सिटी पुलिस थाने में दर्ज कराई थी.सिटी थाना प्रभारी अधिकारी हेमंत पाटील को तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश पुलिस अधीक्षक पंडित ने दिए. सिटी पुलिस उप अधीक्षक सचिन हिरे को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी ललिंग इलाके में है.

सर्च आपरेशन शुरू कर किया गिरफ्तार

पुलिस उप अधीक्षक हिंरे थाना प्रभारी अधिकारी हेमंत पाटील ने आरोपियों की तलाश में ललिंग किला परिसर में सर्च ऑपरेशन शुरू किया, जिसमें राहुल अजय उज्जैन वाला को धर दबोचा और एक आरोपी ऑटो रिक्शा से कूदकर फरार हो गया.सिटी पुलिस की टीम ने मनमाड़ में जाल बिछाकर विजय उर्फ जिंग्या सरजीत बोंडवाल को पुलिस निरीक्षक  हेमंत पाटील स, सपोनि श्रीकांत पाटील,  सपुनि संतोष तिकीटे,  पुलिस नायक मुक्तार मंसूरी, योगेश चव्हाण, पंकज खैरमोडे,  कमलेश सूर्यवंशी, राहुल गिरी, सचिन सालुंखे ने गिरफ्तार किया है.