Drown
Image: Google

    नाशिक. गंगापुर बांध (Gangapur Dam) क्षेत्र में घूमने गए दोस्तों के समूह के 2 युवाओं की डैम में डूब (Drown) जाने से मौत (Death) हो गई। दोनों सनसेट के दौरान डैम के पास फोटो खींच रहे थे, इस दौरान काल के गाल में समां गए। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने स्थानीय तैराकों की मदद से शव को बाहर निकलवाया और पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

    गौरतलब हो कि स्कूलों के बंद होने के कारण बच्चे समय बिताने के लिए घूमने के लिए निकलते हैं। ऐसे ही पुराने नाशिक में 7 युवाओं को एक ग्रुप बाइक पर घूमने फिरने के लिए बाहर निकला था। सावरगांव के रास्ते से सभी दोस्त गंगापुर बांध पहुंचे। शाम को सूर्यास्त होता देख सभी घर जाने के लिए निकले लेकिन फोटोसेशन का शौक रखने वाले कैफ उमर शेख (16) और साबिर सलीम बेग (17) दोनों खड़काली (त्र्यंबक पुलिस चौकी के पीछे) निवासी अचानक फोटो लेते समय पानी में डूब गए।

    गहरे पानी की ओर बहकर चले गए

    एक-दूसरे को बचाने के लिए दोनों प्रयत्न करने लगे लेकिन तैराकी ना आने से दोनों गहरे पानी की ओर बहकर चले गए। दोनों की चीख पुकार सुन कर उनके साथी भी उन्हें बचाने के लिए दौड़े लेकिन तब तक दोनों पानी में डूब चुके थे। शोरगुल सुन स्थानीय लोग भी जुट गये। कुछ तैराक पानी में डुबकी लगाकर करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला।