मनमाड़ से दो बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने जब्त किया देसी रिवाल्वर 

धुलिया. धुलिया पुलिस ने तीन दिनों में लगातार अवैध हथियारों को बरामद करने में सफलता प्राप्त की है. चार देसी रिवाल्वर धूलिया सिटी पुलिस स्टेशन ने और एक देसी कट्टा शिरपुर पुलिस ने जब्त किया है. गुरुवार को सिटी पुलिस स्टेशन में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित करते हुए बताया कि डकैती की वारदात को अंजाम देने से पहले पुलिस ने 2 दिन पहले नाशिक के बदमाशों को पकड़ा था.जांच पड़ताल में सरगना विजय उर्फ छंगा सरजीत बेंडवाल ने सिटी थाना प्रभारी अधिकारी हेमंत पाटील को बताया कि मनमाड में अपराध की वारदात को अंजाम देने के लिये दो देसी रिवाल्वर पवन भाऊ साहेब देवकाते बुधलवाड़ी,ललित नरेश मोतियानी शिवाजी नगर मनमाड को दिया है.

24 घंटे में 4 रिवाल्वर बरामद

अपराधियों की सूचना पर तत्काल एक पुलिस दल का गठन कर मनमाड में बदमाशों को धर पकड़ने के लिए रवाना किया गया. सिटी पुलिस कर्मियों ने मनमाड शहर में जाल बिछाया और दोनों शातिर बदमाशों को  देसी रिवाल्वर समेत धर दबोचा.सिटी पुलिस ने 48 घंटे में चार देसी रिवाल्वर जब्त करने में कामयाबी हासिल की है.

हथियारों के रैकेट का होगा पर्दाफाश

 पुलिस अधीक्षक चिन्मय पंडित ने आशा व्यक्त की है कि भविष्य में पुलिस देसी रिवाल्वर बिक्री के रैकेट और निर्माता का पर्दाफाश करेगी. पुलिस अधीक्षक ने बदमाशों को चेतावनी देते हुए कहा कि धुलिया जिले में असामाजिक तत्व को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

जिले में चलेगा कानून का राज

ज़िले में कानून का राज चलेगा. पुलिस अधीक्षक पंडित अपर पुलिस अधीक्षक राजू भुजबल सिटी पुलिस उप अधीक्षक सचिन हिरे, सिटी थाना प्रभारी अधिकारी हेमंत पाटील के नेतृत्व में सहायक इंस्पेक्टर संतोष तिगोटे ,ए एस आई हीरालाल बैरागी, नाना अखाड़े, प्रकाश पाटिल ,भीकाजी पाटील ,सतीश कोठावदे ,मुख्तार मंसूरी संदीप पाटील योगेश चौहान, बापू वाघ राजू वसावे पंकज खेरमोड़े कमलेश सूर्यवंशी राहुल गिरी आदि ने बदमाशों को धर दबोचा.