Corona virus: 34 home death investigations so far, 3 positive, 31 negative

Loading

शिरपुर में पहली बार कोरोना से मौत

धुलिया. शिरपुर तहसील में कोरोना ने पहली बार संक्रमितों की बलि ली है. तहसील के भाटपुर निवासी 48 वर्षीय एक व्यक्ति के साथ शिरपुर शहर के काजीनगर निवासी 62 वर्षीय वृद्ध की कोरोना संक्रमण से इलाज के दौरान मौत हो गई. ज्ञात हो कि अभी तक तहसील में शिरपुर में मृत्यु का आंकड़ा शून्य था, लेकिन अब तहसील में भी कोरोना संक्रमण से मौत होने से पूरे तहसील में हड़कंप मच गया है. ईद के दिन एक परिवार में मातम छा गया. काजी नगर के बुजुर्ग दमा रोग से पीड़त थे.दो दिन पहले पॉजिटिव हुए थे. जानकारी के अनुसार कुछ समय पहले शिरपुर में कोरोना का एक भी मरीज नहीं था. लेकिन कुछ दिन पूर्व ही यहां अचानक कोरोना संक्रमित मिलने से लोग बैचेन हो गए थे. 

तीन दिन पहले ही भेजा गया था धुलिया

अब तक यहां 10 लोग संक्रमित हुए हैं. इनमें से दो लोगों को इलाज के बाद ठीक होने पर घर भी भेज दिया गया था. लेकिन अब आज दो लोगों की मौत ने शिरपुर को हिला कर रख दिया है. बताया जाता है कि इन दोनों मरीजों को  तीन दिन पहले ही उपचार के लिए धुलिया भेजा गया था. जहां आज दोनों की मौत हो गई.

सावधानी बरतें नागरिक

तहसील प्रशासन ने इन दोनों मौतों को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए नागरिकों से अपील की है कि तहसील में धीरे-धीरे कोरेाना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. इसलिए लोगों को पूरी तरह से सावधान रहने की जरूरत है. लोग बिना किसी काम से घर से ना निकले, अपने हाथ बार-बार सैनिटाइजर से साफ करें या साबुन से धेाते रहें. इसके साथ ही चेहरे पर मास्क आवश्यक रूप से पहनें. इस तरह से हम कोरोना की जंग आसानी से जीत सकते हैं.