टैंकर की टक्कर से दो की मौत, कई घायल

Loading

इगतपुरी. मुंबई के कांदिवली, ईरानीवाड़ी के साई कुटीर मित्र मंडल (Sai Kutir Mitra Mandal) साईं पालकी के भक्तों को एक वाहन ने टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में 2 साईं भक्तों की मौत हो गई और कुछ अन्य साईं भक्तों (Sai Devotees) को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इस बीच टैंकर चालक फरार हो गया है। हादसा देवले गांव के पास घोटी-सिन्नर राजमार्ग (Ghoti-Sinnar Highway) पर एक पेट्रोल पंप के पास हुआ। मुंबई से कई साईं भक्त नए साल का स्वागत करने के लिए वर्तमान में शिर्डी पहुंच रहे हैं। ईरानीवाड़ी कांदिवली (Iraniwadi Kandivali) में साईं भक्त की पालकी, घोटी के पास रुकी थी। जैसे ही पालकी शिर्डी की ओर आगे बढ़ी, पीछे से आ रहे एक टैंकर (एमएच 46 बीएफ 4514) ने पालकी में साईं भक्तों को टक्कर मार दी। यह महसूस करते हुए कि एक वाहन पीछे से आ रहा है, अन्य साईं भक्त सड़क के किनारे कूद गए जबकि कुछ भक्त टैंकर की चपेट में आ गए। प्रिंस राजेंद्र पटेल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अशोक अच्चलाल गुप्ता की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

हादसे के बाद हाईवे पर साईं भक्तों और मोटर चालकों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को घोटी ग्रामीण अस्पताल पहुंचाया। घायलों में आलोक गुप्ता, अनिकेत देसाई और आशीष कंजरिया का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। घोटी पुलिस ने गणेश लालजी सरोज (मालाड निवासी) की शिकायत पर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।