Villagers blocked the Pimplener-Samonde road, demanding to repair the potholes of the entire road

    Loading

    पिंपलनेर. पिंपलनेर-समोड़े मार्ग (Pimplener-Samode Road) पर बड़े-बड़े गड्ढे होने से दुर्घटनाएं बढ़ गई हैं, इसलिए संभाजी अहिरराव (Sambhaji Ahirrao) के नेतृत्व में ग्रामीणों ने पिंपलनेर-सामोड़े मार्ग पर रास्ता रोको आंदोलन (Rasta Roko Movement) किया। स्थानीय कार्यकर्ताओं ने पुलिस उपनिरीक्षक (Sub-Inspector) भूषण हंडोरे (Bhushan Handore) की मध्यस्थता से आंदोलन को समाप्त कर दिया।

    पिंपलनेर-समोड़े मार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे होने के कारण आने-जाने वाले वाहन चालक गड्ढों का अंदाजा नहीं लगा पा रहे हैं। दोपहिया वाहन गड्ढों में गिरने से यहां दुर्घटनाएं हो रही हैं। समाजसेवी संभाजीराव के नेतृत्व में पिंपलनेर-सामोड़े मार्ग पर दोपहर करीब दो बजे करीब आधे घंटे तक सड़क जाम का प्रदर्शन किया गया। पुलिस उपनिरीक्षक भूषण हंडोरे अपने कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने अधिकारियों को सड़क के बारे में जानकारी दी और प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि कुछ दिनों में पूरी सड़क को गड्ढों से मुक्त कर दिया जाएगा।

    इस आश्वासन से आंदोलनकारी कार्यकर्ता वापस चले गए। साथ ही सामाजिक कार्यकर्ता संभाजी अहिराव ने सभा को संबोधित किया। मंजुला गावित को इस सड़क की जानकारी दी गई। विधायकों को लोक निर्माण विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ चर्चा करने और ग्रामीणों को मोटर चालकों के लिए तुरंत गड्ढा मुक्त सड़क बनाने का आदेश देने को कहा।