Uttar Pradesh: Bloody clash over playing Holi in village of Amethi, 2 dead; many injured
Representative Image

Loading

  • बच्चों की उचित देखभाल न करने से आपा खोया पति
  • दोहरे संकट में फंसे बच्चे

शिरपुर. तहसील के न्यू बोराडी ग्रामपंचायत के तहत आनेवाली तिखीबर्डी में सौतेले बच्चों की अच्छी तरह से देखभाल न करने के क्रोध में पति ने अपनी पत्नी की दराती से गला रेतकर हत्या कर दी. जिसमें जालुबाई पावरा की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात के बाद जतनसिंह रूलजी पावरा को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, तिखीबर्डी निवासी जतनसिंह रूलजी पावरा की पहली बीबी के बच्चों की अच्छी देखभाल और परवरिश ना करने से क्रोधित जतनसिंह पावरा ने बीबी की दराती से गला रेत दिया जिसके चलते खून से लथपथ जालुबाई जतनसिंह पावरा (उम्र 32) मौके पर ही मौत हो गई. नवलसिंह खंडू पावरा की फिर्याद पर तहसील पुलिस थाना सांगवी में जतनसिंह रूलजी पावरा के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस बीच, सहायक पुलिस निरीक्षक अभिषेक पाटील के मार्गदर्शन में हेड कांस्टेबल एच. सी. मोरे, भूषण चौधरी ने जाल बिछाकर संदिग्ध जतनसिंह को धर दबोचा. मामले की जांच पुलिस उप निरीक्षक दीपक बारे कर रहे है. इस बीच, देखभाल के कारण सौतेली मां को भी मौत के घाट ऊतारकर खुद भी जेल जाने से वे मासूम बच्चे दोहरे संकट मे पड़ गये हैं.