accident

चांदवड़. चांदवड़ तहसील के मालसाने में मुंबई-आगरा महामार्ग पर मोड़ लेते समय एक आयशर ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी महिला की मौके पर ही मौत हो गई और उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया. आयशर के ड्राइवर के खिलाफ वडनेर भैरव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार तहसील में असारखेड़े के रमण निवृति पवार (52) और उनकी पत्नी उषाबाई रमन पवार (46) रविवार को मोटरसाइकिल (नंबर MH15 FW 9351) को दोपहर करीब 12.20 बजे मालसाने में एक आयशर ने पीछे से टक्कर मार दी.

चांदवड से नाशिक की ओर जा रहे आयशर कंटेनर (नं. MH04, JK9671) ने मोटरसाइकिल को पीछे से इतनी जोर से टक्कर मार दी कि पीछे बैठी महिला की जगह पर ही मौत हो गई. जब वह मुंबई-आगरा राजमार्ग से गांव की ओर जा रहे थे. उषाबाई पवार जो मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी थी उसके सिर में चोट लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

मोटरसाइकल सवार रमन पवार के सिर, पैर और हाथों पर चोट आई है और उनका पिंपलगांव बसवंत में इलाज चल रहा है. इस घटना सूचना मिलते ही वडनेरभैरव पुलिस थाना के निरीक्षक गणेश गुरव, कांस्टेबलों कैलास इंद्ररेकर, विजय घुमरे और अनिल गांगुर्डे ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा किया. महापौर उषाबाई पवार के शव को शव परीक्षण के लिए चांदवड उप-जिला अस्पताल लाया गया. अधिक जांच पुलिस उप-निरीक्षक कैलास इंद्ररेकर कर रहे हैं.