crime

    इगतपुरी. 3 मई को होने वाली अपनी शादी (Wedding) का कार्ड (Card) बांटने गए एक युवक का शव शेनवड बुद्रुक खड़कवाड़ी इलाके में मिला। शनिवार की सुबह सामने आई इस घटना से माणिकखंब इलाके में शोक फैल गया है। परिजनों के अनुसार युवक की क्रूर हत्या (Murder) की गई है, क्योंकि उसका शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला। युवक का नाम गजानन हरिश्चंद्र चव्हाण है। 

    अगर किसी को इस घटना के बारे में कोई जानकारी है, तो उससे घोटी पुलिस (Ghoti Police) को देने की अपील की गई है। अधिक जानकारी के लिए माणिकखम्बा ताल से संपर्क करें। गजानन हरिश्चंद्र चव्हाण मिलनसार और ईमानदार युवक था। उसने शुक्रवार की रात अपने माता-पिता को बताया कि वह शादी का कार्ड बांटने के लिए शेनवड जा रहा है। 

    परिजनों ने जताई हत्या की हत्या

    पूरा दिन और रात निकल जाने पर भी जब वह घर नहीं लौटा तो परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इस बीच ग्रामीणों ने घोटी पुलिस को सूचित किया कि उसका शव शेनवड बुद्रुक खड़कवाड़ी इलाके में पाया गया है। ग्रामीणों का कहना है कि यह एक जघन्य हत्या है। घोटी ग्रामीण अस्पताल में लाश का पोस्टमॉर्टम किया गया। युवक के परिजन अज्ञात हत्यारों को तुरंत खोजने के लिए अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। अगर किसी को इस मामले के बारे में कुछ भी पता है, तो वह तुरंत घोटी पुलिस को सूचित करे, ऐसी अपील घोटी पुलिस द्वारा की गई है। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।