Youth activists should be ready for NMC elections

    नाशिक. आगामी नाशिक महानगरपालिका चुनाव (Nashik Municipal Elections) के मद्देनजर सभी युवा पदाधिकारियों को चुनाव की तैयारी करने और साथ ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के संगठन दिवस के अवसर पर कार्यक्रम करने की सूचना देते हुए राष्ट्रवादी युवक के शहराध्यक्ष अंबादास खैरे (Ambadas Khaire) ने कोरोना के सभी नियमों का पालन करते हुए राष्ट्रवादी भवन में 50% युवा पदाधिकारियों की उपस्थिति में जायजा बैठक ली।

    इस मौके पर युवा पदाधिकारी कै. शिवराज (सनी) ओबेरॉय को श्रद्धांजलि दी गई। तत्पश्चात आगामी नाशिक मनपा चुनाव की तैयारी और 10 जून को राकांपा की वर्षगांठ मानने को लेकर चर्चा हुई।

    कार्यों को प्रचारित करने लें सोशल मीडिया का सहारा

    देश में लगभग डेढ़ साल से कोरोना महामारी कहर बरपा रही है और नाशिक में मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही थी। इस समय हर कोई कोरोना पर लगाम लगाने में कामयाब हो रहा है और जनजीवन बहाल हो रहा है। मनपा में सत्ता हथियाने की अपनी योजनाओं की रूपरेखा तैयार करने के लिए युवा राष्ट्रवादी की समीक्षा बैठक आयोजित की गई क्योंकि कोरोना की स्थिति नियंत्रण में होने पर आगामी मनपा चुनाव समय पर होने की संभावना है। कोरोना काल में युवा पदाधिकारियों ने जनहित में बहुत काम किया है। राकांपा युवाओं के यह काम जनता के सामने हैं।

    17 करोड़ की लागत से बनी सड़क

    त्र्यंबक नाका से अशोक स्तम्भ तक 1.1 किलोमीटर की स्मार्ट सिटी सड़क के निर्माण में लगभग तीन साल लगे और इसकी लागत 17 करोड़ रुपये से अधिक थी। अब स्मार्ट सिटी कंपनी ने भीड़-भाड़ वाली जगहों पर सड़कें खोदनी शुरू कर दी हैं और स्मार्ट सिटी कंपनी के पास इसका कोई जवाब नहीं है कि इसमें कितना समय लगेगा। शहर के विभिन्न हिस्सों में विकास कार्यों की आड़ में सड़कें खोद दी गई हैं, लेकिन काम अधूरा छोड़ दिया गया है। इससे लोगों में भारी आक्रोश है, इसलिए लोगों की समस्याओं के लिए आंदोलन किया जाना चाहिए। यह निर्देश युवा राकांपा के अध्यक्ष अंबादास खैरे ने दिया। लोगों की भलाई के लिए किए गए कार्यों को प्रचारित करने के लिए सोशल मीडिया का भरपूर उपयोग किया जाना चाहिए।

    सभी कार्यकर्ता बनाएं बूथ कमेटी

    खैरे ने यह भी बताया कि हर 15 दिन में समीक्षा बैठक की जाएगी चूंकि राकांपा में युवाओं के लिए काफी अवसर उपलब्ध हैं, ऐसे में आगामी मनपा चुनावों में युवाओं को दावेदारी करने का मौका मिलेगा। पार्टी अध्यक्ष खैरे ने संकेत दिया कि पार्टी किसी भी पदाधिकारी या कार्यकर्ता को मौका देगी जो प्रभाग में अपना वर्चस्व रखता हो इसलिए सभी कार्यकर्ता बूथ कमेटी बनाए। इस बैठक में जय कोतवाल, नितीन निगल, राहुल तुपे, सोनू वायकर, विशाल डोखे, निलेश भंदुरे, सागर बेदरकर, संतोष जगताप, राहुल कमानकर, कल्पेश कांडेकर, डॉ।संदीप चव्हाण, किरण पानकर, संतोष भुजबल, नवराज रामराजे, रेहान शेख, हर्शल चव्हाण, विशाल मालेकर, अविनाश मालुंजकर, अमोल सूर्यवंशी, प्रश्नांत नवले, संतोष गोवर्धने, कुणाल धस्ते, गणेश खोडे, चेतन दुखे, स्वराज हाके, अजय बागुल, सचिन मोगल, मिलिंद सोलंकी, गणेश गरगटे आदीं के साथ पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।