इस नवरात्रि फैशनेबल ऑउटफिट पहनकर दिखें और भी आकर्षक

नवरात्रि की धूम पूरे देश में देखी जाती है। वहीं इस पर्व (Navratri Festival) का उत्साह भी लोगों में बहुत होता है। इस पर्व में भक्त माँ दुर्गा की नौ दिन बड़ी धूमधाम से पूजा अर्चना करते हैं। साथ ही इस दौरान लोग अपने मेकअप और कपड़ों पर भी खूब ध्यान देते हैं। ज़्यादातर लोग इस फेस्टिवल में ट्रेडिशनल ड्रेस पहनना पसंद करते हैं। इसके अलावा आज कल इंडो-वेस्टर्न का भी काफी ट्रेंड है। तो आइए आज जानते हैं ऐसे ही कुछ ड्रेसेस के बारे में जिन्हें आप नवरात्रि में पहनकर दिख सकती हैं बेहद खूबसूरत…

शरारा ड्रेस-

शरारा ड्रेस हमेशा से ही ट्रेंड में बना हुआ है। यह बेहद ही सुंदर ट्रेडिशनल ड्रेस है। जिसे आप किसी भी फेस्टिवल या फंक्शन में पहन सकते हैं। यह एक सजीला (chic) और फैशनेबल स्‍टाइल के लिए भी सही हैं, साथ ही काफी आरामदायक भी है। इसे आप झुमके के साथ कैरी कर सकते हैं। 

काफ्तान ड्रेस-

रेशम या शिफॉन काफ्तान कढ़ाई वाले ड्रेस आपको एक क्लासिक और स्टाइलिश लुक देंगे। इसे आप नवरात्रि में पहनकर बेहद ही खूबसूरत लगेंगी। यह आरामदायक पोषक भी है, वहीं इसे आप स्टड (stud) ईयररिंग के साथ पेअर कर पहन सकती हैं। इसके अलाव इसे जूती, हील्स या एथनिक सैंडल के साथ भी कैरी कर सकती हैं। 

शर्ट के साथ लहंगा-

शर्ट के साथ आज कल लहंगे को कैरी करने का ट्रैंड चल रहा है। यह आपको एक बोल्ड लुक देता है। आप शर्ट को टक (Tuck) करके भी पहन सकते हैं। इस आउटफिट को आप ड्राप इयररिंग्स (Drop Earrings) और जूती के साथ कैरी कर सकते हैं। 

हाफ साड़ी के साथ धोती पैंट-

साड़ी एक भारतीय पारंपरिक पोषक है, जिसे महिलाएं हर त्यौहार पर पहनना पसंद करती हैं।  लेकिन आज कल इसका भी ट्रैंड बदल गया है।अब महिलाएं धोती पैंट के साथ हाफ साड़ी पहनती हैं। ब्लाउज़ के स्थान पर क्रॉप टॉप पहना जाता है। यह दिखने में बेहद ही स्टाइलिश होते हैं, साथ ही आपको फैशनेबुल लुक भी देते हैं। इसके साथ आप लंबी मोती वाली ईयररिंग्स पहन सकती हैं।