कोरोना महामारी के बीच इन स्टार्स ने किया फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार डेब्यू

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नए टैलेंट के लिए हमेशा जगह होती है। इस साल इन सितारों ने किया फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार डेब्यू-

Loading

Year Ender 2020: कोरोना महामारी (Coronavirus) के कारण भले ही सिनेमाघरों में कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई लेकिन कई स्टार्स ने धमाकेदार एंट्री करने के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया। भले ही सिनेमाघरों में कोई फिल्म रिलीज ना हुई हो लेकिन कई कलाकरों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए अपना डेब्यू किया। तो आइए जानते हैं, इस साल इन सितारों ने किया फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार डेब्यू- 

अलाया एफ (Alaya F)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alaya F (@alayaf)

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी अलाया एफ ने कोरोना महामारी के बीच अपना एक्टिंग डेब्यू किया। अलाया एफ ने ‘जवानी जानेमन’ के जरिए इंडस्ट्री में कदम रखा। अदाकारा तब्बू और सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई दी। जब यह फिल्म रिलीज हुई तब दर्शकों ने अलाया एफ के अभिनय की खूब तारीफ की। 

श्रेया चौधरी (Shreya Chaudhary)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ShreyaChaudhry (@shreya__chaudhry)

 

अभिनेत्री श्रेया चौधरी ने ‘बंदिश बैंडिट्स’ के जरिए अपना डेब्यू किया। इससे पहले श्रेया निर्देशक इम्तियाज अली के साथ एक शॉर्ट फिल्म में दिखाई दी थीं।

संजना सांघी (Sanjana Sanghi)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96)

 

बॉलीवुड अदाकारा संजना सांघी ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के जरिए अपने करियर की शुरुआत की। इस फिल्म से पहले अदाकारा ‘रॉकस्टार’, ‘हिंदी मीडियम’ और ‘फुकरे’ जैसी फिल्मों में अभिनय करती दिखाई दी थीं लेकिन, उनका रोल काफी छोटा था। 

ऋत्विक भौमिक (Ritwik Bhowmik) 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ritwik Bhowmik (@ritwikbhowmik)

अभिनेता ऋत्विक भौमिक ने बंदिश बैंडिट्स के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इसमें वो शास्त्रीय प्रशिक्षित गायक के किरदार में दिखाई दिए। 

प्राजक्ता कोहली (Prajakta Kohli) 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prajakta Koli (@mostlysane)

 

यूट्यूब पर अपने शो ‘मोस्टली सेन’ (Mostly Sane) से पॉपुलर हुई प्राजक्ता कोहली ने डिजिटल इन्फ्लुएंसर उनके शो ‘मिसमैच्ड’ के जरिए अपनी शुरुआत की। यह वेब सीरीज 15 सितंबर 2018 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।