14 अप्रैल के बाद पुरे देश से नहीं हटेगा लॉक डाउन, प्रधानमंत्री ने दिए संकेत

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोनावायरस के मुद्दे पर बुधवार को देश के तमाम विपक्षी डालो से चर्चा की हैं.इस दौरान उन्होंने सभी लोगों से उनके सुझाव मांगे जिससे कोरोना के विरुद्ध लड़ाई और

Loading

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना वायरस के मुद्दे पर बुधवार को देश के तमाम विपक्षी डालो से चर्चा की हैं.इस दौरान उन्होंने सभी लोगों से उनके सुझाव मांगे जिससे कोरोना के विरुद्ध लड़ाई और मजबूती से लड़ी जा सके.  बैठक में शामिल   बीजू जनता दल के सांसद पिनाकी मिश्रा ने दावा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने इस दौरान संकेत दिया कि 14 अप्रैल के बाद पुरे देश से एक बार में लॉक डाउन नहीं हटाया जाएगा।"
 
पिनाकी मिश्रा ने कहा कि," प्रधानमंत्री ने सभी से कोरोना वायरस के विरुद्ध एक साथ आकर लड़ाई का आवाहन किया हैं. इसी ले साथ उन्होंने कहा की 14 अप्रैल के बाद भी पुरे देश से लॉक डाउन नहीं हटाया जाएगा। प्रधानमंत्री ने  यह भी कहा कि लॉक डाउन के बाद जीवन पहले की तरह नहीं रहेगा।।"

 
बैठक में शामिल एक अन्य नेता ने कहा कि," देश में लॉक डाउन  बढ़ने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा की वह सभी मुख्यमंत्रियों के साथ बात करेंगे और फिर कोई निर्णय लेंगे। 

कई मुख्यमंत्रियों ने लॉक डाउन बढ़ने का किया समर्थन 
लॉक डाउन बढ़ने के लिए देश के कई मुख्यमंत्रियों ने समर्थन किया हैं. जिसमे कई भाजपा शाषित राज्य और गैर दलों के शाषित मुख्यमंत्री भी हैं. तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री से लॉक डाउन बढ़ाने निवेदन किया हैं. 
 
 
तमाम विपक्षी दलों के नेता थे मौजूद
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये आयोजित इस बैठक में कांग्रेस के राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलामनबी आज़ाद, शरद पवार, टीएमसी से  संदीप बंद्योपध्याय , एसपी से रामगोपाल यादव, डीएमके से टी.आर.बालू, बीएसपी से सतीश चंद्र मिश्रा, वयएसआर कांग्रेस से मिथुन रेड्डी सहित कई बड़े नेता शामिल थे.