…और अनुष्का शर्मा ने काटे विराट के बाल, वीडियो वायरल

मुंबई. कोरोनावायरस के चतले देश में लॉकडाउन लागु हो गया है। इस वजह से हर कोई अपने घरो में बंद हो गया है। आम जनता के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी घर पर रह कर खुद को इस वायरस से बचाने की कोशिश कर रहे है। इसी

Loading

मुंबई. कोरोनावायरस के चतले देश में लॉकडाउन लागु हो गया है। इस वजह से हर कोई अपने घरो में बंद हो गया है। आम जनता के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी घर पर रह कर खुद को इस वायरस से बचाने की कोशिश कर रहे है। इसी बीच एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनुष्का अपने पति के बाल काट रही है।

 यह भी पढ़े :एक बार फिर साथ दिखेंगी शाहरुख़ खान-आलिआ भट्ट की जोड़ी ?

 यह भी पढ़े :शाहरुख खान के शो “सर्कस” का दूरदर्शन पर फिर प्रसारण होगा

दरअलस, कोरोनावायरस के कारण सेलब्स भी अपने घर पर बैठे है। इसी दौरान सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए खुद को बिजी रखने की कोशिश कर रहे है। ऐसे में अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनुष्का विराट के बाल काटती नजर आ रही है। इस वीडियो के कैप्शन में विराट ने लिखा, "इस दौरान घर में। "

यह भी पढ़े :अस्पताल पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस, फैंस से कहा- चिंता न करे….

यह भी पढ़े :ऋषि कपूर ने कहा-शराब की दुकाने खोलो, लोगो ने कहा-शर्म करो

विरूष्का के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। बता दे कि, इससे पहले भी इस कपल ने जनता से कोरोनावायरस के चलते घर पर रहने की अपील की थी। विराट और अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है।