अरिजीत सिंह ने मुंबई में ख़रीदे 4 फ्लैट्स, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

मुंबई, फेमस सिंगर अरिजीत सिंह ने मायानगरी यानि मुंबई में चार फ्लैट्स ख़रीदे है. अरिजीत ने ये सभी फ्लैट मुंबई के वर्सोवा इलाके में लिए हैं . यह चारों फ्लैट्स एक ही फ्लोर पर है. यह चार फ्लैट्स

Loading

मुंबई, फेमस सिंगर अरिजीत सिंह ने मायानगरी यानि मुंबई में चार फ्लैट्स ख़रीदे है.  अरिजीत ने ये सभी फ्लैट मुंबई के वर्सोवा इलाके में लिए हैं . यह चारों फ्लैट्स एक ही फ्लोर पर है. यह चार फ्लैट्स अरिजीत सिंह ने  9.1 करोड़ रुपए की कीमत और 54 लाख रुपए की स्टाम्प ड्यूटी पर ख़रीदे है.

यह भी पढ़े : डॉली बिंद्रा ने ली रश्मि देसाई की क्लास, कहा- शो में 10 % भी योगदान नहीं दिया

मिली जानकारी के अनुसार, अरिजीत ने ख़रीदे चारों फ्लैट्स का एरिया और कीमत अलग-अलग है. एक फ्लैट 32 वर्ग मीटर का है, जिसकी कीमत 1.80 करोड़ रुपए हैं. तो दूसरा 70 वर्ग मीटर का है, इस फ्लैट की कीमत 2.20 करोड़ रुपए हैं.वही, अरिजीत ने तीसरा फ्लैट 2.60 करोड़ रुपए में खरीदा है,यह फ्लैट एरिया 80 वर्ग मीटर में फैला है. अरिजीत का चौथा फ्लैट 70 वर्ग मीटर का है, जिसकी कीमत 2.50 करोड़ रुपए है. इसका मतलब इन चार फ्लैट्स के लिए अरिजीत ने करीब 9.1 करोड़ रूपये चुकाए है. इन सभी फ्लैट्स की रजिस्ट्री 22 जनवरी को करवाई गई थी.

अरिजीत के करियर की बात करे तो, अरिजीत आज म्यूजिक की दुनिया के बड़े सिंगर में से एक है. उनके गाने लोगो के दिलों को छू लेते है. बता दें कि अरिजीत ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में आए सिंगिंग रिएलिटी शो ‘फेम गुरुकुल’ से की थी.