निजामुद्दीन घटना पर भड़की बबीता फोगाट, कहा – फैला होगा चमगादड़ से…

नई दिल्ली. दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगीजमातके एकआयोजित धार्मिक सम्मलेन में कोरोनाविदेशियों समेत देश के विंभिन्नहिस्सों से लोगों ने भाग लिया था। जिसके बाद यहां कुछ

Loading

नई दिल्ली. दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के एक आयोजित धार्मिक सम्मलेन में कोरोना विदेशियों समेत देश के विंभिन्न हिस्सों से लोगों ने भाग लिया था। जिसके बाद यहां कुछ लोगों में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए। कहा जा रहा है कि इस सम्मेलन से देश में काफी तेजी से कोरोना के मामले बढे है। अब तक इन लोगों में से 24 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए है। जबकि 7 लोगों की मौत हो गई। 

वहीं भारतीय महिला पहलवान और भारतीय जनता पार्टी की नेता बबिता फोगाट भी इस जमात पर भड़क गई। उन्होंने निजामुद्दीन मरकज में रह रहे जमातियों को ही जिम्मेदार ठहराया है। गुरवार को बबिता ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा कि, ”फैला होगा चमगादड़ से तुम्हारे वहा। हमारे हिंदुस्तान में तो जाहिल सूअरों से फैल रहा है #NizamuddinIdiots।”

जानकारी के लिए बता दें कि, भारत में कोरोना वायरस के अब तक 2,069 लोग इस वायरस से संक्रमित है। जबकि 53 लोगों की मौत हो गई हैं। वहीं 153 लोगों ने इस खतरनाक वायरस को पूरी तरह मात दे दी है। अगर पूरी दुनिया की बात करें तो इस वायरस से अब तक 47,000 से भी ज्यादा लोहगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा संक्रमितों की संख्या 10 लाख तक पहुंच गई है।