Bajaj Dominar 400 BS6 भारत में लॉन्च, जाने कीमत

देश की लोकप्रिय ऑटोमोबाइल कंपनी बजाजने अपनी Bajaj Dominar 400 को BS6 इंजन के साथभारत में लॉन्चकर दिया है। इस बाइक का दमदार इंजन के साथ साथ नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है। इस

Loading

देश की लोकप्रिय ऑटोमोबाइल कंपनी बजाज ने अपनी Bajaj Dominar 400 को BS6 इंजन के साथ भारत में लॉन्च कर दिया है। इस बाइक का दमदार इंजन के साथ साथ नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है। इस बाइक का डिजाइन काफी शानदार है जो सबको अपनी ओर आकर्षित करता है। तो आइए जानते है इस बाइक के बारें में अधिक जानकारी…

Bajaj Dominar 400 BS6 Specification & Features  
इस बाइक में 373.3cc का इंजन है जो सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड के साथ आता है। साथ ही इसके इंजन में DOHC सेटअप के साथ ट्रिपल स्पार्क टेक्नोलॉजी है। इस बाइक का इंजन 8,800 rpm पर 39.4 bhp पावर और 7,000 rpm पर 35 Nm पीक टॉर्क पैदा करता है। इसमें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मौजूद है।

इस बाइक के फ्रंट में 43mm का यूएसडी फॉर्क्स अप और रियर में मल्टी स्टेप एडजेस्टेबल मोनो-शॉक सस्पेंशन मौजूद है। इसके अलावा इस बाइक में फ्रंट डिस्क ब्रेक 320mm और रियर में डिस्क ब्रेक 230mm का दिया गया है। 

यह बाइक फुल-एलईडी लाइटिंग, फुल डिजिटल प्राइमरी और सेकेंडरी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 13-लीटर फ्यूल टैंक, ट्विन-बैरल एग्जॉस्ट, सिंगल-पीस हैंडलबार, डायमंड-कट अलॉय व्हील्स, हाई-क्वालिटी रियर व्यू मिरर, स्प्लिट सीट, रियर ग्रैब रेल जैसे फीचर्स से लैस है। 

Bajaj Dominar 400 BS6 Price 
अब बात करते है इस बाइक की कीमत के बारे में। दिल्ली में इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.91 लाख रुपये है। कई डीलरशिप पर 5,000 रुपए में इस बाइक की प्री-बुकिंग की जा रही है।