Corona virus: young man admitted in isolation ward sent to jail

Loading

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस बड़ी  रहा हैं. जिसको देखते हुए सरकार इसपर काबू पाने के लिए हर कोशिश कर रहीं हैं. लेकिन कई बार लोगों के व्यवहार के कारण उन्हें सख्त कदम उठाना पड़ता हैं. त्तजा मामल वाराणसी से आया हैं जहां आइसोलेशन में भर्ती एक युवक को नर्सो के साथ अभद्रता करने के कारण जेल भेज दिया गया हैं. 

दरअसल पिछले रविवार को  एसएसपी प्रभाकर चौधरी और डीएम कौशल राज शर्मा व कमिश्नर दीपक अग्रवाल दीनदयाल अस्पताल का निरिक्षण करने पहुंचे थे. इस दौरान आइसोलेशन वार्ड में तैनात नर्सो ने शिकायत करते हुए कहा था कि वार्ड में भर्ती एक युवक छोटी-छोटी बातों को लेकर अनावश्यक परेशान कर रहा है और समझने  के बाद भी अभद्रता करता हैं. 
 
अबुधाबी से लौटा है युवक 
आइसोलेशन भर्ती युवक वाराणसी के मच्छोदरी निवासी अबुधाबी से लौटा था, जाँच के बाद उसमे कोरोना के संक्रमण दिखाई दिए जिसके बाद उसे यहाँ भर्ती कराया गया हैं. 
 
जिलाधिकारी से की बहस 
शिकायत के बाद जिलाधिकारी ने युवक को समझने  लगे और अच्छे से व्यव्हार करने को कहा लेकिन युवक बहस करने लगा. कई अधिकारीयों ने उसे शांत रहने के लिए कहा लेकिन वह नहीं माना। जिसके बाद जिलाधिकारी ने इस्पेक्टर को मामला दर्ज कर जेल भेजने का आदेश दिया। 
 
वाराणसी में बढ़े संक्रमित 
जिले में कोरोना वायरस के नौ मामले सामने आ चुके हैं. शुक्रवार को तीन और नए मामले सामने आए थे. जिसमे एक 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई हैं. जो ही कोलकाता से लौटा था. वही राज्य में कोरोना से 290 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं.