i will file criminal case on yellow media -andhra pradesh deputy chief minister

Loading

अमरावती. आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री अमजद बाशा ने बुधवार को मीडिया रिपोर्टों को खारिज करते हुए कहा कि वह दक्षिणी दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में आयोजित तब्लीगी जमात कार्यक्रम में शामिल नही हुए थे। उपमुख्यमंत्री ने यह भी चेतावनी दी कि वह जल्द ही उन आपराधिक संगठनों के खिलाफ आपराधिक मामले और मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे, जिन्होंने उनके बारे में फर्जी खबरें फैलाई हैं। येलो मीडिया ने मेरे और हमारी सरकार के खिलाफ साजिश रची है। 

उन्होंने कहा कि “मैं मुसलमानों के लिए 4 प्रतिशत आरक्षण के संबंध में उच्चतम न्यायालय में एक मामले की सुनवाई के सिलसिले में 2 मार्च को नई दिल्ली गया था। लेकिन कुछ मीडिया मुझ पर यह आरोप लगा रहे हैं कि मैं मरकज में धार्मिक कार्यक्रम के लिए गया था। मैं एक राज्य का डिप्टी सीएम हूं, मेरा हर संचलन प्रोटोकॉल से दर्ज होता है।”

उन्होंने कहा कि, मैं मीडिया हाउसों पर आपराधिक मामला दायर करूंगा, मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा। जनता को येलो मीडिया द्वारा फैलाई गई झूठी खबर पर विश्वास नहीं करना चाहिए। जनता को सच्चाई से अवगत होना चाहिए। बाशा ने आगे स्पष्ट किया कि वह 2 मार्च को आंध्र प्रदेश भवन में रहे और 4 मार्च को कैबिनेट की बैठक में भाग लिया।

उन्होंने यह भी बताया कि, “मैं दिल्ली के एपी भवन में 3 मार्च को रहा। अगले दिन, मैं मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी से मिला और बाद में कडप्पा के अपने निर्वाचन क्षेत्र में लौट आया और स्थानीय निकाय चुनावों की तैयारी शुरू कर दी।”