Mi Electric Toothbrush भारत में लॉन्च, जाने कीमत

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomiहमेशा अपने ग्राहकों के लिए स्मार्टफोन्स के अलावा अन्य डिवाइसेस पेश करती रहती है। अब कंपनी ने Mi Electric Toothbrush T300 भारत में लॉन्च कर दिया है। इससे पहले

Loading

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomiहमेशा अपने ग्राहकों के लिए स्मार्टफोन्स के अलावा अन्य डिवाइसेस पेश करती रहती है। अब कंपनी ने Mi Electric Toothbrush T300 भारत में लॉन्च कर दिया है। इससे पहले कंपनी ने इस ब्रश को 2018 में ग्लोबल लेवल पर लॉन्च किया था। इसकी खासियत की बात करें तो यह टूथब्रश वॉटर रेसिस्टेंट है। इस ब्रश में 25 दिन का बैटरी बैकअप मिलेगा।

Mi Electric Toothbrush T300 Price
बतादें कि इस टूथब्रश को Mi Crowdfunding के तहत लॉन्च किया गया है। इसका मतलब साफ है कि अगर कंपनी को 1,000 टूथब्रश के लिए फंडिंग मिलती है तो ही आप इसे खरीद सकेंगे।

भारतीय बाजार में इस ब्रश की 1599 रुपए है। फिलहाल कंपनी इसे 1299 रुपए में बेच रही है। शुरुआत में कंपनी इस ब्रश की सिर्फ एक हजार यूनिट्स ही बेचेगी। इसकी शिपिंग 10 मार्च 2020 से शुरू होगी।

Mi Electric Toothbrush T300 Price Feature
यह टूथब्रश IPX7 वॉटर रेसिस्टेंट है। कंपनी ने दावा किया है कि यह ब्रश 25 दिन की बैटरी बैकअप के साथ आता है। इसमें टाइप सी USB-C पोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इसमे DuPont TyneX StaClean ब्रिसल्स है। साथ ही यह ब्रश मैग्नेटिक लेविटेशन सोनिक मोटर से लैस है। कंपनी ने दावा किया है कि यह ब्रश एक मिनट में 31000 बार वाइब्रेट करता है। इसमें दो ब्रशिंग मोड दिए गए हैं, जो EquiClean ऑटो टाइमर के साथ आता है।