दुनिया तारीफ़ कर रही, वहीँ कांग्रेस गंदी राजनीति: अमित शाह

नई दिल्ली: केंद्र गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कांग्रेस और सोनिया गांधी पर कोरोना के मुद्दे पर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया हैं. गृहमंत्री ने कहा," एक ओर दुनिया भारत की प्रशंशा कर रही हैं

Loading

नई दिल्ली: केंद्र गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कांग्रेस और सोनिया गांधी पर कोरोना के मुद्दे पर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया हैं. गृहमंत्री ने कहा," एक ओर दुनिया भारत की प्रशंशा कर रही हैं वहीं लोगों को गुमराह कर गंदी राजनीति कर रही हैं." 

बतादें कि सुबह सोनिया गांधी की अध्यक्षता में कांग्रेस वोर्किंग की बैठक हुई थी. जिसमे कांग्रेस अध्यक्ष ने केंद्र सरकार पर बीना किसी कार्यक्रम और जल्दबाजी में लॉक डाउन लगाने का आरोप लगाया था. लॉक डाउन के वजह से लोगों को अपने गंतव्य तक नहीं पहुचने के लिए साधन नहीं होने के कारण पैदल अपने अपने गांव के लिए जाना पड़ा जिससे उनको टाफी तकलीफ हुई हैं. 

अमित शाह ने सोनिया गांधी पर पलटवार करते हुए कहा, " पीएम मोदी के नेतृत्व में, कोरोनावायरस से लड़ने के भारत के प्रयासों की विश्व स्तर पर प्रशंसा की जा रही है। COVID19 को हराने के लिए 130 करोड़ भारतीय एकजुट हैं। फिर भी, कांग्रेस गंदी राजनीति कर रही है। इस संकट के समय वे राष्ट्रीय हित के बारे में सोचना चाहिये और लोगों को गुमराह करना बंद करना चाहिये."

वीडियो कांफेंसिंग द्वारा आयोजित इस मीटिंग में कांग्रेस के कई बड़े नेता मौजूद थे, जिसमे पूर्व मुख्यमंत्री मनमोहन सिंह, राहुल गांधी, केसी वेणुगोपाल राव, ओमान चांडी, आरपीएन सिंह, लालजी देसाई, श्रीनिवास बीवी, मोतीलाल वोरा, जितिन प्रसाद  मौजूद थे.