आर अश्विन का खुलासा, मिली थी धमकी कि अगर फाइनल मैच खेलोगे तो उंगली काट देंगे

नई दिल्ली, भारतीय टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने एक इंटरव्यू में अपने जीवन से जुड़े किस्से को साझा किया है। उन्होंने बताया कि बचपन में टेनिस बॉल टूर्नामेंट के दौरान उन्हें उंगलियां

Loading

नई दिल्ली, भारतीय टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने  एक इंटरव्यू में अपने जीवन से जुड़े किस्से को साझा किया है। उन्होंने बताया कि बचपन में  टेनिस बॉल टूर्नामेंट के दौरान उन्हें उंगलियां काटने की धमकी मिली थी। वह बहुत ही डरावना था। बता दें कि  फिलहाल अश्विन भारतीय टीम के साथ न्यूजीलैंड के दौरे पर हैं। 

आर अश्विन ने एक शो में बताया कि "हम टेनिस बॉल से फाइनल मैच खेलने वाले थे और उसके लिए जल्द ही हम रवाना होने वाले थे। इसी बीच एक रॉयल एनफील्ड पर चार-पांच लोग आए जो काफी बड़े और तगड़े लग रहे थे। उन लोगों ने मुझे वहां से उठाया और कहा कि चलो अब यहां से चलना होगा। मैंने उनसे पूछा कि आप लोग कौन हैं और मुझे कहां ले जा रहे हैं? इस सवाल के जवाब में उन लोगों ने बताया कि हम तुम्हें मैच खेलने के लिए लेने आए हैं।”

रॉयल एनफील्ड देखकर मिली खुशी- अश्विन

उन्होंने आगे बताया, "मुझे बड़ी खुशी हुई कि मेरे पिकअप के लिए रॉयल एनफील्ड भेजी है। अब मैं दो लोगों के बीच में बाइक पर बैठा हुआ था और ऐसा लग रहा था कि मुझे किसी सैंडविच के अंदर डाल दिया गया है। मैं उस दौरान 14-15 साल का था। इसके बाद वो दोनों लोग मुझे एक चाय की दुकान की बड़ी सी दुकान पर लेकर गए और बेंच पर बिठाया। खाने-पीने के लिए भी मुझे पूछा गया था।

"वहीं, जब मैंने कहा कि मुझे तो मैच खेलने जाना है और मुझे लेट हो रहा है। तब उन्होंने सच बताते हुए कहा कि वो उनकी टीम के लिए बल्कि उनकी विपक्षी टीम के हैं और वो नहीं चाहते कि मैं मैच खेलने जाउं। अगर मैं गया तो वो मेरी उंगली काट देंगे।" उन्होंने आगे बताया। हालांकि, बाद में मैच खत्म होने के बाद उन्होंने अश्विन को घर छोड़ा तो पिताजी ने पूछा कि ये लोग कौन हैं तो अश्विन ने बताया कि मेरे दोस्त हैं। इस पर पिताजी बोले ये इतने बड़े लोग दोस्त कैसे हो गए।