Sumeet Vyas, Ekta Kaul Expecting Their First Baby

Loading

मुंबई. देश में लॉकडाउन के वजह से लोग डरे हुए है, तो दूसरी तरफ अभिनेता सुमित व्यास और एकता कौल के घर खुशिया दस्तक देने वाली है। जी हाँ, सुमित और एकता जल्दी ही माता -पिता बननेवाले है। अगले महीने में एकता की डिलीवरी होगी, जिसके लिए यह कपल अभी से तैयारी कर रहा है। सुमित और एकता ने साल 2018 सितंबर में शादी की थी।

एक मीडिया इंटरव्यू में एकता ने बताया, सुमित और मैं काफी खुश और एक्साइटेड भी हैं। हम अपने आनेवाले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड है। हम दोनों ने हमारे बच्चे के लिए नाम भी सोच लिए है। हालांकि, देश में चल रहे कोरोनावायरस के वजह से हम थोड़ी ज्यादा सावधानियां बरत रहे हैं। इस दौरान हम किसी को भी मिलने नहीं आने दे रहे हैं, और ना ही हम घर के बाहर जा रहे है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Proudly announcing our new project together. 👶🏻👶🏻 Introducing Jr. KaulVyas (soon) Created, Directed and Produced by US…. @sumeetvyas and I 🙏🏻🙏🏻

A post shared by Ekta Rajinder Kaul (@ektakaul11) on

आगे एकता कहती है, घर में कोई नहीं आ सकता इसलिए हम दोनों को ही घर का सारा काम संभालना पड़ता है। इसमें थोड़ी परेशानी होती है। लेकिन, मैं खुश हूँ की, इस समय मेरे पति सुमित मेरे साथ है। मेरा प्रेग्नेंसी का आखिरी महीना चल रहा है और सुमीत मेरा काफी ख्याल रख रहे हैं। वहीं, सुमीत का कहना है कि,मैं खुश हु लेकिन अपने आनेवाले बच्चे के लिए थोड़ा घबरा रहा हूँ। आज कल बाहर का माहौल काफी खराब हो गया है। मैं आशा करता हु की हमारे बच्चे के आने से पहले यह सब ख़त्म हो जाए।