Tiktok will start again in Pakistan, ban lifted

नई दिल्ली: देश में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए शार्टवीडियो मेकर एप्प टिक टोक भारत के डॉक्टरों औरमेडिकल स्टाफ के लिए 100 करोड़ मेडिकल इक्विपमेंट डोनेट करने का ऐलान किया

Loading

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए शार्ट वीडियो मेकर एप्प टिक टोक भारत के डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ के लिए 100 करोड़ मेडिकल इक्विपमेंट डोनेट करने का ऐलान किया हैं. जिसमे दो लाख मास्क और चार लाख सुरक्षा किट दिए जाएगे। 

सोशल मीडिया कंपनी ने जानकरी  देते हुए बताया कि, " भारत में बढ़ते मामलों को देखते हुए हम संक्रमित लोगो को ठीक करने लगे डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ कोरोना वायरस के खतरे सामने नजदीक होते हैं. जिनकी सुरक्षा को देखते हुए हमने दो लाख मास्क और चार लाख सुरक्षा किट देने का निर्णय लिया हैं." 
 
कंपनी ने कहा, "  इसके लिए हम टेक्सटाइल मिनिस्ट्री के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. हम यह सभी उपकरण स्वास्थ्या मंत्रालय को देंगे। इसी के साथ भविष्य में भी हम भारत को मदद करने के लिए तैयार हैं."
 
बतादें कि कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर देश के कई बड़े उद्योगपतियों ने आगे आकर मदद दी हैं. जिसमे रतन टाटा ने पंद्रह सौ करोड़, अक्षय कुमार, अडाणी ग्रुप, रिलायंस जैसी कंपनिया शामिल हैं.