इस वेलेंटाइन डे पर अपने बॉयफ्रेंड/पति को दे ये शानदार गिफ्ट

नागपुर,इस वेलेंटाइन डे के शुभ अवसर पर आप अपने बॉयफ्रेंड/पति के लिए कुछ शानदार गिफ्ट खोज रहे है, या आपको समझ नहीं आ रहा है कि क्या गिफ्ट खरीदना चाहिए? तो निश्चिन्त हो जाईये। हमें आपकी इस परेशानी

Loading

इस वेलेंटाइन डे के शुभ अवसर पर आप अपने बॉयफ्रेंड/पति के लिए कुछ शानदार गिफ्ट खोज रहे है, या आपको समझ नहीं आ रहा है कि क्या गिफ्ट खरीदना चाहिए? तो निश्चिन्त हो जाईये। हमें आपकी इस परेशानी का हल मिल गया है। हम आपकी खोज को थोड़ा आसान बनाने के लिए कुछ बढ़िया गिफ्ट्स के सुझाव देने जा रहे, ताकि आपको गिफ्ट खरीदने में आसानी हो।

बॉयफ्रेंड/पति को गैजेट्स पसंद है, तो उनके लिए यह गिफ्ट्स काफी अच्छे होंगे और साथ ही सबको पसंद आएंगे।

Apple Watch Series 5

इस वॉच के Apple Watch Series 5 (GPS) और Apple Watch Series 5 (GPS+Cellular) वेरिएंट उपलब्ध होगी। इस वॉच में ऑलवेज ऑन रेटिना डिस्प्ले है। इस वॉच में WatchOS 6.0 है 6.1.1 में अपग्रेड होगा। इस वॉच में ऑल डे 18 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी। अगर आपके बॉयफ्रेंड/पति के पास पहले से ही iPhone का स्मार्टफोन है, तो उनके लिए यह वॉच सबसे बेस्ट ऑप्शन है।

Apple Watch Series 5 (GPS) वेरिएंट की भारत में कीमत 40,900 रुपये होगी।
Apple Watch Series 5 (GPS+Cellular) की कीमत 49,900 रुपये है। 

Garmin Forerunner 935  

यह एक सबसे बेहतरीन फिटनेस स्मार्टवॉच है। इस वॉच का फ्लैट डायल डिजाइन है। इसमें 1.2 इंच (3.05 सेमी) का डिस्प्ले है। यह वाच पहनने के लिए लिहाज देखा जाए तो काफी हलकी है। इस वॉच का वजन 49 ग्राम है। अगर फीचर्स की बात करे तो यह वॉच वाटरप्रूफ है। कंपनी ने दावा किया है कि इस वॉच की 14 Days की बैटरी लाइफ है। यह वॉच में ऑप्टिकल हार्ट रेट मॉनिटर, बैरोमीटरिक अल्टीमीटर, कम्पास, जायरोस्कोप, एक्सेलेरोमीटर, थर्मामीटर और फिटनेस ट्रैकिंग सिस्टम से लैस है।भारत में इस वॉच की कीमत 42,990 रूपये है। यह वॉच ब्लैक और ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

अमेज़न इको बुड्स (Amazon Echo Buds) 

यह Amazon के वायरेस इयरफोन्स हैं। इसमें Alexa इनबिल्ट है जिसे आप स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं। खास बात है कि इसमें गूगल असिस्टेंट और ऐपल सिरी का भी सपोर्ट दिया गया है। Amazon Echo Buds की कीमत $161.95 यानी करीब 11,582 रूपये है। अगर ऑफर की बात करें तो हाल ही में कंपनी ने इस इयरफोन्स की कीमत $89.99 यानी करीब 6,435 रूपये कर दी है। यह ऑफर सिमित समय के लिए ही है। आप इस इयरफोन्स को Amazon की आधिकारिक वेबसाइट Amazon.com से खरीद सकते है। इस गिफ्ट से आपके बॉयफ्रेंड/पति काफी खुश हो सकते है। 

गूगल नेस्ट हब  (Google Nest Hub) 

Google Nest Hub में 7 इंच की स्क्रीन दी गई है जिसका रेज्योल्यूशन 1,024X600 है। यह डिवाइस 200 मिलियन के साथ कंपैटिबल है। यह डिवाइस 2000 से 3000 बैंड्स के डिवाइस को सपोर्ट करता है। इस डिवाइस से सिर्फ ऑडियो कॉल ले सकते है। क्यू की इस डिवाइस में Camera नही है। इसकी खास बात यह है कि आप इस डिवाइस से  स्मार्ट लाइट, स्मार्ट फॅन on/off कर सकते है साथ ही TV, AC, Security Camera, Smart Speakers आदि को कंट्रोल कर सकते है।

इस डिवाइस को Google Assistant से इंटरऐक्ट करना काफी आसान है। इसमें डुअल स्पीकर दिए गए है। Google Nest Hub में गाने सुनने के लिए आप YouTube म्यूजिक सिंक कर सकते हैं। इसमें डिफॉल्ट गाना डॉट कॉम का सपोर्ट दिया गया है। यह डिवाइस गिफ्ट देने के लिहाज से काफी स्मार्ट और स्टाइलिश है। इस डिवाइस की कीमत 9,999 रूपये है।

अमेज़न इको ऑटो (Amazon Echo Auto) 

अगर आपके बॉयफ्रेंड/पति के पास कार है, तो उनके लिए यह सबसे बढ़िया गिफ्ट है। कंपनी ने इस डिवाइस में काफी ऐसे फीचर्स दिए है जो आपको को भी सरप्राइज करेंगे। इस डिवाइस में आप अपने मनपसंद गाने के लिए वॉयस कमांड दे कर गाना प्ले कर सकते है। इस डिवायस में 8 माइक्रोफोन्स मौजूद है। खास बात आपको बतादें कि Alexa आपकी आवाज तेज म्यूजिक, AC और ट्रैफिक की आवाज में भी सुन सकती है। यह डिवाइस आपकी कार के 12V चार्जिंग सॉकेट या यूएसबी पोर्ट पर आधारित है साथ ही इसमें 3.5mm Aux और ब्लूटूथ का भी सपोर्ट है। यह डिवाइस आपके फोन में मौजूद Alexa ऐप से भी कनेक्ट होता है। Amazon Echo Auto की कीमत 4,999 रुपये है।

यह भी पढ़े : इस वैलेंटाइन डे अपने पार्टनर को दे iPhone 11 Pro, बंपर डिस्काउंट

यह भी पढ़े : Xiaomi Mi 10, Mi 10 Pro स्मार्टफोन लॉन्च, 108MP कैमरा

यह भी पढ़े : Samsung Galaxy S20, Galaxy S20+, Galaxy S20 Ultra लॉन्च, 108MP कैमरा मौजूद