Vivo S6 5G स्मार्टफोन लॉन्च, जाने कीमत

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपना नया स्मार्टफोनलॉन्चकर दिया है। इस फोन की खासियतकी बात करें तो इसमें दमदार बैटरी, बेहतर परफॉरमेंस के प्रोसेसरदिया गया है। इसके

Loading

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन की खासियत की बात करें तो इसमें दमदार बैटरी, बेहतर परफॉरमेंस के प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलवा इस फोन में काफी नए फीचर्स दिए गए है। इसके अलावा  फोन का डिज़ाइन काफी यूनिक है जो इस फोन को और भी आकर्षित बनाता है। तो आइए जानते है इस फोन की अधिक जानकारी…

Vivo S6 5G Specification
इस फोन में 6.44 इंच का फुल HD+ (1080×2400 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले है। बेहतर परफोरमेन्स के लिए फोन में Exynos 980 ओक्टा कोर प्रोसेसर मौजूद है। साथ इस फोन में जान फूंकने के लिए 4,500 mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, Wi-Fi, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए है। यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधिरित फनटच 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Vivo S6 5G Camera 
यह फोन चार कैमरे सपोर्ट के साथ आता है। जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल, दूसरा अल्ट्रा वाइड शूटर 8 मेगापिक्सल, मैक्रो स्नैपर 2 मेगापिक्सल और डेप्थ सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Vivo S6 5G की कीमत
कंपनी ने इस फोन के दो वेरिएंट लॉन्च किए है। जिसमें से 6RAM / 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 2,698 युआन (लगभग 28,678 रुपए) है। जबकि 8RAM / 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 2,998 युआन (लगभग 31,860 रुपए) है। यह फोन तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, व्हाइट और ब्लू के साथ आता है। यह फोन 4 अप्रैल से उपलब्ध होगा। जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने यह फोन चीन में ही लॉन्च  किया है। भारत में लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने कोई जानकारी साझा नहीं की है। उम्मीद है यह फोन जल्द ही भारत में लॉन्च होगा।