Vodafone का नया प्लान लॉन्च, मिलेगा Zee5 का फ्री एक्सेस

टेलिकॉम कंपनिया अपने उपभोगताओं के लिए नए प्लान्स लॉन्च करती रहती है। इस मामले अब वोडाफोन भी पीछे नहीं है। वोडाफोन ने अपना नया प्लान लॉन्च कर दिया है। साथ ही कंपनी ने अपने पुराने प्लान्स को भी अपडेट

Loading

टेलिकॉम कंपनिया अपने उपभोगताओं के लिए नए प्लान्स लॉन्च करती रहती है। इस मामले अब वोडाफोन भी पीछे नहीं है। वोडाफोन ने अपना नया प्लान लॉन्च कर दिया है। साथ ही कंपनी ने अपने पुराने प्लान्स को भी अपडेट कर वैलेडिटी बढ़ा दी है। वोडाफोन के नए प्लान्स से उपभोगताओं को काफी फायदा पहुंचेंगा। तो आइये जानते है क्या है वोडाफोन के नए प्लान्स…..

वोडाफोन ने अपने उपभोगताओं के लिए 499 रुपए का नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की वैधता 70 दिनों की है। इस प्लान में उपभोगताओं को 1.5GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रति दिन 100 SMS, Vodafone Play, Zee5 का फ्री एक्सेस मिलेगा।

जानकारी के लिए बतादें कि उक्त प्लान सभी सर्कल्स में उपलब्ध है। लेकिन कुछ सर्कल्स में यह प्लान 60 दिनों की वैधता के साथ आया है।

कंपनी ने अपने 555 रुपए वाले प्लान में बदलाव किया है। कंपनी ने यह प्लान 70 दिनों की वैधता के साथ लॉन्च किया था। लेकिन अब कंपनी ने इसमें 7 दिनों की वैधता बढ़ा दी है। यानी अब इस प्लान की वैधता 77 दिनों की हो गई है। इस प्लान में 1.5GB डाटा, सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रति दिन 100 SMS, Vodafone Play, Zee5 का फ्री एक्सेस मिलेगा।

वोडाफोन प्लान्स की अधीक जानकारी के लिए निचे दी गई लिस्ट देखें: