Supply inspector and clerk also came under Corona's stubbornness

जयपुर. राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से बृहस्पतिवार को 10 लोगों की मौत हो गयी इससे राज्य में संक्रमण से मरने वालों की संख्या 323 हो गई है। संक्रमण के 84 नये मामले सामने आने से राज्य में इस घातक वायरस के संक्रमित लोगों की कुल संख्या 13,626 हो गयी। अधिकारियों ने बताया कि बृहस्पतिवार को भरतपुर में छह, बीकानेर में दो, बाड़मेर व चित्तौड़गढ़ में एक-एक संक्रमित मरीज की मौत हुई है। इससे राज्य में मरने वालों की कुल संख्या 323 हो गई है।

केवल जयपुर में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 141 हो गयी है जबकि जोधपुर में 28, भरतपुर में 26, कोटा में 18, अजमेर में 12 व नागौर में दस संक्रमितों की मौत हो चुकी है। अन्य राज्यों के 21 रोगियों की भी यहां मौत हुई है। बृहस्पतिवार सुबह साढे 10 बजे तक राज्य में संक्रमण के 84 नये मामले सामने आये। इनमें भरतपुर में 31, जयुपर में 28, सिरोही में सात, झुंझुनू में छह, झालावाड़ में पांच व चुरू में तीन नये मामले शामिल हैं।

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के साथ साथ 61 वे लोग भी हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर व जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया था। राज्यभर में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण कई थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है।(एजेंसी)