पार्टी विरोधी बयान देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी : पूनियां

    जयपुर: राजस्थान में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने बुधवार को कहा कि पार्टी विरोधी बयान देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। बता दें कि मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और राजस्थान के प्रभारी अरूण सिंह ने भी पार्टी विरोधी बयान देने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की चेतावनी दी थी।

    पूनियां ने कहा कि ऐसे लोगो को माफ नहीं किया जायेगा और कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा,‘‘ पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने मंगलवार को स्पष्ट रूप से कहा था कि पार्टी विरोधी बयान देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। यदि कोई अनुशासन हीनता से कार्य करता है तो उचित कार्रवाई की जायेगी। भगवान कृष्ण ने भी शिशुपाल की 99 गलतियों को माफ कर दिया था लेकिन हद से ज्यादा होने पर उन्होंने उसे मार डाला।” 

    पूनियां ने कहा कि पार्टी विचारधारा और उसके संविधान से चलती है। उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में कहा,‘‘मैं रहूं या ना रहूं, पार्टी की विचारधारा अमर रहना चाहिए। संगठन अमर है और विचारधारा सर्वोपरी है। पार्टी में कोई छोटा या बडा नहीं होता। राजस्थान के सभी पार्टी कार्यकर्ता एक समान है। मैं भी एक कार्यकर्ता हूं।” 

    जयपुर के दो दिवसीय दौरे पर आये पार्टी प्रभारी अरूण सिंह ने राज्य की इकाई से पार्टी विरोधी बयान देने वालो की एक सूची बनाने को कहा है। माना जा रहा है कि सिंह ने यह निर्देश पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के समर्थन में पिछले दिनों कुछ नेताओं द्वारा की गई टिप्पणी के संदर्भ में दिया था।(एजेंसी)