accident
File Photo

    पंकज चौरसिया

    मुंगेर. बिहार (Bihar) के मुंगेर जिले (Munger District) में दुर्घटना (Accident) के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। ताजा खबर जिले के हवेली खड़गपुर प्रखंड से आ रही है। यहां के हीरो बाइक शोरूम के मालिक अरविंद कुमार निराला के दोनों पुत्र अभिनव कुमार निराला (20) एवं अन्नू कुमार (10) एक सड़क हादसे के शिकार हो गए। जिसमें बड़े पुत्र अभिनव कुमार निराला की मौत (Death) हो गई।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, अभिनव इंजीनियरिंग कॉलेज का छात्र था। वह अपने छोटे भाई अन्नू के साथ बाइक से अपने नानी घर से अपने घर वापस आ रहा था। रास्ते में गंगटा थाना के बनहरा चौक के पास अनियंत्रित हाईवा से धक्का लगने पर अभिनव ट्रक के नीचे चला गया एवं छोटा भाई अन्नू दूर जा गिरा। गांव वालों के सहयोग से दोनों को हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां अभिनव कुमार की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें पटना रेफर कर दिया। पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में ही अभिनव कुमार की मौत हो गई, जबकि अन्नू को हल्की चोटें आई है। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हाईवा गाड़ी को ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ कर गंगटा थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया।

    ड्राइवर को किया गया गिरफ्तार

    हाईवा के ड्राइवर का कहना है कि गाड़ी चलाते समय मुझे नींद के कारण यह घटना घटी।  एक सप्ताह पहले भी एक बच्ची की मौत हाईवा से ही हुई है। उधर, इस हादसे के कारण पूरा परिवार सदमे में है। पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेज दिया है और गाड़ी को जप्त कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।