anil-vij

फरीदाबाद: हरियाणा के बल्लभगढ़ में छात्रा निकिता की हत्या (Nikita Murder Case) को लेकर राजनीति तेज होती जारही  है. राज्य के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने मामले को लेकर कांग्रेस (Congress) पर हमला बोला है. बुधवार को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, “बल्लभगढ़ की घटना में कांग्रेस का ही दबाव है, आरोपी कांग्रेस नेताओं का रिश्तेदार है. 2018 में लड़की के परिवार ने जो अपहरण का मामला दर्ज़ कराया था वो कांग्रेस के नेताओं के दबाव में वापस लिया गया. अब जो SIT बनाई गई है, वो मामले में 2018 से जांच करेगी.”  

ज्ञात है कि हरियाणा में फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में सोमवार को अग्रवाल कॉलेज के बाहर 21 वर्षीय युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मृतक युवती का नाम निकिता है और वह परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकल रही थी. इस दौरान बाहर सफेद रंग की आई-20 कार में मौजूद दो युवकों ने उसे जबरन किडनैप कर कार में बिठाने की कोशिश की थी. इस मामले को लेकर पुलिस ने मुख्य आरोपी तौसिफ सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. 

जांच से होगा दूध का दूध और पानी का पानी 

राज्य के परिवाहन मंत्री मूलचंद शर्मा पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. उन्होंने परिवार को सतंत्वना देते हुए कहा, “SIT गठित है, फास्ट ट्रैक में मामला चलेगा. सारा दूध का दूध पानी का पानी होगा. कौन-कौन इसमें शामिल था सबका पता लगेगा.”

सबसे जरूरी बात परिवार की सुरक्षा

वहीं फरीदाबाद के डीसी यशपाल यादव ने परिवार से मिलने के बाद कहा, “सबसे जरूरी बात परिवार की सुरक्षा की है इसके लिए व्यापक प्रबंध किए गए हैं. इस केस में जितनी जल्दी इन्क्वायरी हो सकती है उतनी जल्दी हम करवाएंगे ताकि इसका ट्राएल हो सके और जल्दी दोषियों को सजा मिल सके.”