बिहार में नाइट कर्फ्यू की उड़ी धज्जियां, अक्षरा सिंह और मुन्ना शुक्ला ने जमकर लगाए ठुकमे

    Loading

    हाजीपुर. कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते बिहार में नाइट कर्फ्यू (Bihar Night Curfew) लगा दिया गया है। लेकिन यदि आप सत्ता में हैं तो यह नियम कानून आपके लिए लागू नहीं होता। यह हम नहीं कह रहे बल्कि, हाजीपुर के लालगंज में पूर्व विधायक और बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला की करतूत को देखकर यही अंदाजा लगता जा सकता है।  

    मामला यह है कि, लालगंज में पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला (Munna Shukla) के भतीजे का उपनयन संस्कार कायर्क्रम बीते 23 अप्रैल शुक्रवार को आयोजित किया गया था। इस मौके पर भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को बुलाया गया था। कोरोना गाइडलाइन को तक पर रखकर रात भर खूब पार्टी चली, जमकर नाच-गाना हुआ।

    नियमों की धज्जियां उड़ाकर लोग आनंद में डुबे रहे। जश्न में मुन्ना शुक्ला और उनकी पत्नी ने भी जमकर ठुमके लगाए। हिंदी से लेकर कई भोजपुरी गाने पर लोगों ने जमकर डांस किया। सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर इकठ्ठा थी लेकिन जिला प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा रही। 

    बॉडीगार्ड ने ताबड़तोड़ की फायरिंग

    जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि, बाहुबली नेता के बॉडीगार्ड ने सारी हदें पार कर पुलिस की वर्दी में कार्बाइन से ताबड़तोड़ फायरिंग की। ज्यादातार लोगों ने मास्क नहीं पहना था। हैरानी की बात यह है बिहार में जो स्थिति कोरोना के बढ़ते मामलों की बनी हुई है वैसे में इस तरह का आयोजन कितना सही है? कोरोना में इस तरह का कार्यक्रम जानबूझकर जान जोखिम में डालने जैसा है। जानकारी है कि, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।