ऐश्वर्या का तेजस्वी यादव पर निशाना, कहा – जो घर में महिला की इज्जत नहीं कर सके, बिहार का क्या विकास करेंगे

पटना: जनता दल यूनाइटेड (Janta Dal United) के नेता चंद्रिका राय (Chandrika Rai) की बेटी और लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटा तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की पत्नी ऐश्वर्या (Aishwarya) ने आरजेडी (RJD) नेता और देवर तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, “जो घर में महिला की इज्जत नहीं कर सके, वह बिहार की महिलाओं की इज़्ज़त क्या करेंगे.” शुक्रवार को पिता के लिए प्रचार के दौरान पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने यह बात कही.”

बिहार विधानसभा चुनाव अपने पूरे चरम पर पहुंच गया है. उम्मीदवारों ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. राजनेताओं के बहू और बेटियों भी प्रचार में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही है. इसी क्रम में चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या भी अपने पिता के प्रचार के लिए परसा विधानसभा क्षेत्र में घूम रही हैं और पिता के लिए वोट मांग रही है.   

बिहार का क्या विकास करेंगे?  

ऐश्वर्या ने मीडिया से बात करते हुए परिवार, राजनीति समेत कई मुद्दों पर बात की. तेजस्वी यादव द्वारा चुनाव में महिलाओं की सुरक्षा और सम्मन को लेकर उठाए उद्दे पर बोलते हुए ऐश्वर्या ने कहा, “जो घर में महिला की इज्जत नहीं कर सके, वह बिहार की महिलाओं की इज़्ज़त क्या करेंगे और क्या बिहार का विकास करेंगे.”

10 नवंबर को देंगी जवाब   

ऐश्वर्या ने कहा, “मेरे साथ कैसा व्यवहार हुआ है सभी को पता है. जनता इन लोगों को 10 नवंबर को जवाब देंगी.” वहीं पति तेज प्रताप यादव को लेकर उन्होंने कहा, “मेरे मन में किसी के प्रति कोई कटुता या नकरात्मक सोच नहीं है. हमारा मामला अभी अदालत में शुरू है, इसलिए मुझे इसपर कुछ नहीं कहना.”   

जल्द आउंगी राजनीति में

राजनीति में आने के सवाल पर तेजप्रताप यादव की पत्नी ने कहा, “वह भविष्य में राजनीति में जरूर आएंगी. लेकिन किसी से बदला लेने नहीं, बल्कि सेवा और विकास करने के लिए.” जेडीयू के लिए प्रचार पर ऐश्वर्या ने कहा, “अभी तो सिर्फ पिता के लिए प्रचार कर रही हूँ. क्षेत्र के लोगों से पिता को जिताने और राज्य से नीतीश कुमार को जिताने की मांग की है.”