नड्डा ने कहा – प्रदेश के मुख्यमंत्री रहने वाले लालू और राबड़ी का पोस्टर हटाने पर माफी क्यों नहीं मांगी

बेगूसराय: भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (J.P.Nadda) ने एक बार फिर राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janta Dal) के नेता तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) पर ज़ोरदार हमला किया. शुक्रवार को दूसरे चरण के मतदान के लिए बेगूसराय में आयोजित रैली ने नड्डा ने कहा, “मैं तेजस्वी से बड़े साफ मन से पूछना चाहता हूं कि आपने अपने माता-पिता जो साढ़े सात साल मुख्यमंत्री रहे, उनका चेहरा पोस्टर से क्यों हटा दिया. चेहरा हटाया तो अब बिहार की जनता से माफी क्यों नहीं मांगते हो.”

नड्डा ने कहा, “आप बताइए- लालटेन जलानी है कि LED बल्ब जलाना है? बाहुबल चाहिए या विकास बल चाहिए? लूटराज चाहिए या DBT से सीधे सरकारी योजनाओं का पैसा खाते में चाहिए?.”

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, “प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज के तहत 1.75 लाख करोड़ रुपये देकर मार्च से लेकर छठ और दीवाली तक 80 करोड़ गरीबों को 5 किलो गेहूं या चावल और 1 किलो दाल मुफ्त दी गई है। किसान सम्मान निधि योजना के तहत 8.56 करोड़ किसानों को 2-2 हज़ार रुपये दिए हैं.”

ज्ञात हो कि बिहार विधानसभा चुनाव में तीन नवंबर को दूसरे चरण का मतदान होने वाला है. दुसरे चरण में 91 सीटों पर मतदान होगा. इसके पहले 28 अक्टूबर पहले चरण के 71 सीटों पर हुए चुनाव में 55.69 मतदान हुआ था.