Indo-Nepal border dispute

पटना: बिहार चुनाव जैसे-जैसे नज़दीक आ रहे हैं, सियासी उठापटक लगातार बढ़ती जा रही है. राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) नितीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमलावर हैं. शुक्रवार को एलजेपी ने एनडीए (NDA) सरकार से समर्थन वापसी के संकेत दे दिया है. जिसके लिए आज पार्टी की आपात बैठक बुलाई है. 

चिराग ने पप्पू यादव से की मुलाकात 
बिहार में राजनीतिक घटना क्रम लगातार बदलते जा रहे हैं. एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने जन अधिकार पार्टी अध्यक्ष पप्पू यादव से मुलाकात की है. दोनों के बीच बंद कमरे में करीब चार घंटे से ज्यादा तक बात हुई है. हालांकि दोनों नेताओं के बीच क्या बात हुई यह सामने नहीं आया है. लेकिन जिस तरह चिराग ने तेवर अपनाएं हुए हैं, जल्द ही राज्य में तीसरा फ्रंट देखने को मिल सकता है. 

बुलाई पार्टी की आपात बैठक
शुक्रवार को चिराग देर रात पटना पहुंचे. जिसके बाद उन्होंने पार्टी की बैठक बुलाई, इस बैठक में सभी बड़े नेताओं के साथ पांच सांसद और दोनों विधायक भी पहुंचे. इस बैठक में पार्टी के आगे की रणनीति को लेकर बात की गई. इस दौरान चिराग ने नेताओं को संबोधित करते हुए कहा, “कोरोनाकाल में स्वास्थ्य विभाग और बिहार सरकार (Bihar Government) की कोई भी कमी हो तो बिना डरे इसे उजागर कीजिए, चिराग पासवान आपके साथ खड़ा है.”