Nitish Kumar and Chirag Paswan

Loading

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला बोला है. मंगलवार को पत्रकारों से बात करते हुए चिराग ने कहा, “कल से मैं पूरी तरह जनता के बीच रहूंगा और जनता तक ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ को लेकर जाऊंगा और मौजूदा मुख्यमंत्री कभी भी दोबारा प्रदेश के मुख्यमंत्री न बनें, मैं इस संकल्प के साथ निकला हूं.”

ज्ञात हो कि चिराग पासवान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर है. नितीश के नेतृत्व को अस्वीकार करते हुए उन्होंने एनडीए को छोड़कर अकेले विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं. विधानसभा की 243 सीटों में से 143 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारें हैं. लेकिन यह सभी उम्मीदवार जेडीयू के खिलाफ उतारें हैं.

हमें किसी की ‘B टीम’ बनने की जरूरत नहीं  

जेडीयू और विपक्षी दलों द्वारा एलजेपी को बी टीम कहने पर बोलते हुए चिराग ने कहा, “हमें किसी की ‘B टीम’ बनने की जरूरत नहीं है. लोक जनशक्ति पार्टी अपनी विचारधारा के साथ चुनाव लड़ रही है. जो लोग डरते हैं मुख्यमंत्री (नीतीश कुमार) वो भ्रम फैला रहे हैं. मैं उनको बता दूं हम JDU से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं और उनसे ज्यादा सीटें जीतेंगे.”