surjewala

    जींद. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) ने कहा कि पहले कोरोना (Corona) और अब ब्लैक फंगस (Black Fungus) ने प्रदेश में विकराल रूप ले लिया है, लेकिन राज्य सरकार के पास इसका कोई हल नहीं है। सुरजेवाला ने दावा किया कि रोहतक स्थित पीजीआई में दवाई नहीं बची है। उन्होंने कहा कि ब्लैक फंगस की दवाई ब्लैक में तो जरूर मिलती है, पर सरकार के पास नहीं है। उन्होंने कहा कि गांवों-कस्बों में कोरोना का कहर जारी है और सरकार आंकड़े छुपा रही है।

    जिले के नरवाना स्थित अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत में सुरजेवाला ने रविवार को कहा, “टीका लगाने के नाम पर तो हरियाणा सरकार लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ ही कर रही है। पिछले दिनों मुख्यमंत्री ने स्वयं माना है कि सरकार धीरे-धीरे टीका लगा रही है, ताकि यह खत्म ना हो।”

    कांग्रेस नेता ने दावा किया कि प्रदेश भर में जीवन रक्षक दवाएं तो नहीं हैं, पर शराब माफिया खुला खेल खेलकर फुल कमाई कर रहा है। उन्होंने पूछा कि क्या मुख्यमंत्री मनोहर लाल व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला इन सारे सवालों का जवाब देंगे। सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार को तीन काले कृषि कानूनों को वापस लेना ही पड़ेगा क्योकि यह देश के अन्नदाता की फसल और नस्ल बचाने का सवाल है। (एजेंसी)