आरजेडी नेता का विवादित बयान, कहा- भाजपा ने जनादेश का किया बलात्कार, नीतीश उसी की औलाद

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के परिणाम आ गए हैं, लेकिन नेताओं की बयानबाजी शुरू हैं. विपक्षी दल भाजपा (BJP) पर जनादेश को चुराने का आरोप लगा रही हैं. इसी क्रम में सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janta Dal) के बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा, “भाजपा ने जनादेश का किया बलात्कार किया और नीतीश उसी की औलाद हैं.”

इस बार नीतीश कुमार सीएम नहीं 

आरजेडी द्वारा शपथ समारोह के बहिष्कार की घोषणा पर बयान देते हुए सिंह ने कहा, “पहले नीतीश कुमार विश्वासघात करके सीएम बनते थे, इस बार उन्हें सीएम नहीं कहा जा सकता … नीतीश कुमार भाजपा द्वारा लोगों के जनादेश के बलात्कार और लूट से पैदा हुए हैं.”

भाजपा की कठपुतली बनकर रहेंगे

जगदानंद सिंह ने कहा, “ये अवैध सरकार है, ये मतदाताओं के द्वारा उत्पन्न सरकार नहीं है. ये जनादेश के साथ डकैती है, बलात्कार है. ये भाजपा की कठपुतली बनकर रहेंगे. पहले तो इनका अस्तित्व नहीं था.”

ज्ञात हो कि बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए को लगातार चौथी बार पूर्ण बहुमत मिला है. 243 विधानसभा सीटों में से एनडीए को 125 और महागठबंधन को 110 सीट मिली है. भाजपा को जहां 74 सीट मिली हैं वहीं जेडीयू को 43 सीट जीत पाई है.