SI Dinesh Ram
दरोगा दिनेश राम (फाईल फोटो)

    Loading

    सीतामढ़ी. बिहार (Bihar) के सीतामढ़ी (Sitamarhi) में शराब माफियाओं (Liquor Mafia) ने बिहार पुलिस दरोगा पर गोली चलाई, जिसमें उनकी मौत हो गई। जबकि एक चौकीदार गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मेजरगंज थाना क्षेत्र के कुआरी मदन समेत दो गांवों में बुधवार को शराब माफिया और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें शराब माफियाओं ने पुलिस पर गोलियां दागी। इस घटना में दरोगा की मौत हो गई और चौकीदार गंभीर रूप से घायल हो गया।

    पुलिस ने बताया कि इस मुठभेड़ (Encounter) में एक बदमाश को भी गोली लगी है। पुलिस को टिप मिली थी कि नपाल के रास्ते से बिहार में अवैध शराब की बड़ी खेप लाई जा रही है। जिसके तहत तस्करों की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीम भेजी गई और जैसे ही वह बताए गए घर में घुसे शराब माफियों ने गोलियां दागना शुरू कर दिया। इस मुठभेड़ में दरोगा दिनेश राम की उपचार के लिए ले जाते दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। वहीं चौकीदार लालबाबू गंभीर रूप से घायल हो गए।

    डीएसपी पीएन शाहू ने बताया कि इस समय सीतामढ़ी के सदर अस्पताल में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात है। फिलहाल शराब माफिया फरार हैं। मुठभेड़ की घटना जिस स्थान पर हुई। वह भारत-नेपाल सीमा से केवल आधा किलोमीटर दूर है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।