Youth shot dead in Baghpat
Representational Pic

-पंकज चौरसिया 

पटना: खबर बिहार के मधेपुरा जिले से है, जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े दो युवकों को गोली मार दी। घटना चौसा थाना क्षेत्र के लौआलगान पूर्वी पंचायत की है। इसमें से एक युवक की मौत मौके पर ही हो गई है और दूसरा गंभीर रूप से घायल है। घायल युवक को पीएएचसी चौसा में प्राथमिक उपचार कराने के बाद, उसे मधेपुरा रेफर कर दिया गया है। वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की जांच की जा रही है। युवकों के परिजनों से आवश्यक पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, चौसा थाना क्षेत्र के लौआलगान पूर्वी पंचायत के निवासी सुमन कुमार (पिता सचित सिंह) और निरंजन सिंह (पिता जयलाल सिंह) कहीं जा रहे थे। इसी बीच बाइक सवार तीन अपराधियों ने दोनों को गोली मार दी। जिसमें सुमन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई और निरंजन सिंह घायल हो गए।

ग्रामीणों ने आनन फानन में घायल निरंजन को पीएचसी में भर्ती किया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे मधेपुरा रेफर कर दिया गया है। घटना का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है। घटना के बाद मृतक के परिवार में मातम पसरा हुआ है।

पिछले कुछ दिनों से मधेपुरा में आपराधिक घटनाओं की बढ़ोतरी हुई है। जिसे देखते हुए मधेपुरा पुलिस चौकस हो गयी है। अभी कुछ दिनों पूर्व ही उदाकिशुनगंज अनुमंडल क्षेत्र से पिस्टल सहित एक युवक को गिरफ्तार किया गया था और कल भी चार अपराधियों को जेल भेजा गया है। छापेमारी के दौरान अपराधियों के पास से तीन पिस्टल और जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया।