Rohtak-Train

    चंडीगढ़: गर्मी (Heat) का प्रभाव बढ़ते ही देश में आग (Fire) लगने जैसी घटनाएं भी बहुत देखने को मिलती हैं। एक तरफ बुधवार और गुरुवार को जहां दिल्ली (Delhi) में आग लगने की कई घटनाएं देखने को मिलीं, वहीं दूसरी तरफ हरियाणा (Haryana) में भी गुरुवार दोपहर को स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन में आग लग गई। खबर है कि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है। साथ ही आग पर भी काबू पा लिया गया है। 

    जानकारी के मुताबिक, हरियाणा में गुरुवार को अचानक रोहतक रेलवे स्टेशन (Rohtak Railway Station) पर खड़ी एक गाड़ी आग लग गई। अचानक आग लगने से इसे काबू करने में कर्मचारियों कुछ समय लग गया। आग ने धीरे-धीरे रेलवे स्टेशन पर पार्क की गई इस ट्रेन के चार डिब्बों को अपनी चपेट में ले लिया।

    चिलचिलाती दोपहर में रेलवे स्टेशन में इस खड़ी ट्रेन में आग लगने से अधिकारियों में अफरा-तफरी मच गई और उनके द्वारा आनन-फानन में आग बुझाने की कोशिशें शुरू कर दी गईं। आग ने ट्रेन के चार डिब्बों के साथ इंजन कंपार्टमेंट को भी अपनी चपेट में ले लिया, लेकिन कर्मचारियों की तत्परता से अधिक नुकसान होने से पहले आग पर काबू पा लिया गया। सूचना के मुताबिक फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।