Minor girl murdered after rape in Rajasthan's Pushkar
Representational Pic

    जींद. हरियाणा (Harayana) के जींद (Jind) में भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करनेवाला एक मामला सामने आया है। जहां भाई ने अपनी 12 साल की बहन को अपनी हवस का शिकार बनाया। बहन सात महीने की गर्भवती (Pregnant) है। उसे मेडिकल जांच (Medical Test) के लिये रोहतक (Rohtak) स्थित पीजीआई (PGI) भेज दिया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है।

    पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर महिला थाने में भाई के खिलाफ संबंधित धाराओं के अधीन मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि पीडि़ता की उम्र महज साढ़े 12 साल है जबकि आरोपित भाई की उम्र 14 वर्ष है। उन्होंने बताया कि किशोरी लगभग साढ़े सात माह की गर्भवती है, जिसे पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है।

    पुलिस ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि पिछले दो-तीन दिन से उसकी बेटी के पेट में दर्द था और पेट का आकार भी बढ़ा हुआ था, जब वह बेटी को चिकित्सक के पास लेकर पहुंची तो वहां पता चला कि वह लगभग साढ़े सात माह की गर्भवती है, इसके बाद चिकित्सकों ने उसे उसे पीजीआई भेज दिया।

    महिला ने शिकायत में बताया कि जब उसने बेटी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके 14 वर्षीय बड़े भाई ने उसके साथ पिछले साल शारीरिक संबंध बनाये थे और परिजनों की गैर मौजूदगी में उसका बड़ा भाई अक्सर उसके साथ कथित रूप से शारीरिक संबंध बनाता था।