JP Nadda

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का प्रचार अपने चरम पर पहुंच गया है. सभी दलों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. इसी क्रम में शनिवार को भाजपा (BJP) राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) प्रचार के लिए पहुंचे. इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए कहा, “यह चुनाव किसी उम्मीदवार के बारे में नहीं बल्कि बिहार के भविष्य के बारे में है. हमें मतदान करते समय इसका ध्यान रखना चाहिए.” 

लखीसराय में आयोजित रैली में संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा, “2014 से भारतीय चुनाव नैतिकता में बदलाव आया है. अब राजनीति जातिवाद, क्षेत्रवाद और मतों के विभाजन के आधार पर किए गए काम के आधार पर होती है.”

 कांग्रेस पार्टी ने राम जन्मभूमि पर अड़ंगा लगाया  

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, “कपिल सिब्बल के माध्यम से कांग्रेस पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट में राम जन्मभूमि पर फैसला न देने की याचिका दायर की। इस तरह के विभाजन की रणनीति कांग्रेस के तौर-तरीके हैं. मोदीजी के सत्ता में आने के बाद ही SC ने मामले की दैनिक सुनवाई शुरू की और सर्वसम्मति से फैसला सुनाया.”

 RJD के स्वभाव में ही अराजकता  

 आरजेडी पर हमला बोलते हुए नड्डा ने कहा, “RJD के स्वभाव में ही अराजकता है,एक बार भी इन्होंने बिहार की जनता से अपनी गलतियों के लिए माफी नहीं मांगी है. इसका मतलब ये है कि अभी भी इरादे वही हैं. नीतीश जी ने इनके साथ सरकार इसलिए तोड़ दी क्योंकि वो जानते थे कि इनके साथ रहकर सुशासन नहीं आ सकता कुशासन ही आएगा.”