मंत्री अशोक चांदना ने करौली कांड को बताया मामूली, कहा- इतना बड़ा नहीं जो राहुल गांधी आएं

जयपुर: राजस्थान के करौली (Karauli Case)  में पुजारी को जिंदा जलाने के मामले को गहलोत सरकार (Gahlot Government) के मंत्री ने मामूली करार दिया है. सोमवार को राज्य के  खेल मंत्री अशोक चांदना (Ashok Chandana) पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे. जहां उन्होंने परिवार को सरकार की तरफ से राहत राशि और घर ने दस्तवेज सौंपे. इस दौरान राहुल गाँधी के यहां नही आने के सवाल पर उन्होंने कहा, “यह मामला हाथरस मामला जितना बड़ा नहीं, जो राहुल गांधी आए.” 

दरअसल, दौरे पर पहुंचे मंत्री से मीडिया ने पुजारी को जिंदा जलाने मामले पर राहुल गाँधी, प्रियंका गाँधी समेत कोई भी बड़ा कांग्रेसी नेता नहीं आने, वहीं हाथरस मामले पर कांग्रेस ने यूपी सहित पूरे देश में प्रदर्शन करने पर सवाल किया. जिसका जवाब देते हुए मंत्री चांदना ने कहा, “यह घटना हाथरस मामला जितना बड़ा नहीं हैं. जो राहुल गांधी आएं.” उन्होंने आगे कहा, “यहां अलग बात है, वहां अलग बात थी.”

ज्ञात हो कि करौली में जमीन विवाद को लेकर एक 60 वर्षीय गरीब पुजारी को दबंगों ने जिंदा जला दिया था. जहां अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई थी. इस ख़बर ने पूरे देश को हिला दिया था. सोशल मीडिया से लेकर आम जनता तक इस घटना को लेकर रोष है, लोग आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग कर रहे हैं. 

सरपंच समेत चार आरोपी फरार 
पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल मुख्य आरोपी समेत उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं चार आरोपी अभी भी फरार है. मिली जानकरी के अनुसार इस कांड के बाद गांव के सरपंच की भी  संलिप्ता सामने आ गई है, जिसके बाद से वह भी गायब है.