नड्डा का महागठबंधन पर हमला, कहा- आरजेडी का  चरित्र ‘जंगल राज’, कांग्रेस पाकिस्तान का प्रवक्ता

Loading

हजीपुर: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में प्रचार अपने चरम पर पहुंच गया है. दूसरे चरण के प्रचार में सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी क्रम में शनिवार को भाजपा (BJP) राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा (J P Nadda) ने हाजीपुर विधानसभा सीट पर रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने महागठबंधन (Grand Alliance) पर हमला करते हुए कहा, “जनता जानती है कि राजद (RJD) का चरित्र ‘जंगल राज’ का है और अब वे विध्वंसक सीपीआई-एमएल (CPI-M) और कांग्रेस (Congress) पार्टी के साथ जुड़ गए हैं जो आजकल पाकिस्तान का प्रवक्ता बन गया है. बिहार के लोग उन्हें जवाब देंगे.”

अगर सुशासन जेडीयू थी तो कुशासन आरजेडी

नड्डा ने कहा, “सुशासन बाबू नीतीश कुमार ने राजद को क्यों छोड़ा, इसीलिए छोड़ा क्योंकि सुशासन-कुशासन के साथ नहीं चल सकता. अगर सुशासन जेडीयू थी तो कुशासन RJD थी. इसीलिए उनका साथ छोड़कर भाजपा के साथ मिलकर बिहार का विकास किया.”

भाजपा-जदयू-हम-वीआईपी  की सरकार   

भाजपा प्रमुख ने कहा, “एक स्पष्ट रूप से देख सकते हैं, भाजपा-जदयू-हम-वीआईपी स्पष्ट 2/3 जी बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे, इसलिए कम सीटों का कोई सवाल ही नहीं है. लोग लालू यादव के कुशासन और नीतीश कुमार के सुशासन को याद करते हैं. जनता चाहती है विकास.” वहीं बिहार विधानसभा चुनाव में जदयू को कम सीटें मिलती नड्डा ने कहा, “अगर हमें अधिक सीटें मिल जाती हैं, तब भी नीतीश कुमार जी हमारे नेता होंगे.”

ज्ञात हो कि चुनाव आयोग ने तीन चरणों में बिहार चुनाव कराने का निर्णय लिया है. पहले चरण की 71 सीटों पर 28 अक्टूबर को मतदान किया जाचुका है. वहीं दूसरे चरण की 91 सीटों पर मतदान तीन नवंबर को होने वाला है. चुनाव प्रचार ख़त्म होने के पहले राजनीतिक दलों ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.