नीतीश कुमार ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, तेजप्रताप, प्रशांत किशोर ने कटाक्ष करते हुए दी बधाई

पटना: नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री तौर पर शपथ ले ली है. जिसके बाद नेताओं द्वारा बधाई दी जारही है. इन्ही नेताओं में कई ऐसे नेता भी जो बधाई के साथ कटाक्ष भी कर रहे हैं. आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) और नीतीश के पुराने साथी रहे प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने बधाई के साथ हमाल किया है.

थके हुए मुख्यमंत्री के शासन के लिए तैयार रहिए 

प्रशांत किशोर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “भाजपा मनोनीत मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने पर नीतीश कुमार जी को बधाई. सीएम के रूप में एक थके हुए और राजनीतिक रूप से कमजोर नेता के साथ, #Bihar को कुछ और वर्षों के अभावग्रस्त शासन के लिए तैयार रहना चाहिए.” ज्ञात हो कि प्रशांत ने चार महीने बाद पहला ट्वीट किया है.

इसबार चूहे दारू के नशे में बाँध नहीं तोड़गे 

वहीं तेजप्रताप यादव ने कहा, “आदरणीय नीतीश कुमार जी को 7 वीं बार मुख्यमंत्री मनोनीत होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ. उम्मीद करता हूँ कि इस बार चूहे, दारू के नशे में कोई बाँध नहीं तोड़ पाएँगे और उद्घाटन से पहले कोई पुल नहीं टूटेगा…”

“मनोनीत” मुख्यमंत्री के लिए बधाई 

इसके पहले आरजेडी ने ट्वीट करते हुए कहा, ““निर्वाचित और चयनित की बजाय परिस्थितिवश “मनोनीत” मुख्यमंत्री बनने पर श्री नीतीश कुमार को हार्दिक बधाई. आपकी समाज तोड़क कुर्सीवादी नीतियों से बिहार को बहुत नुक़सान हुआ है. इस बार हर दिन बिहार का बेरोज़गार युवा, नियोजित शिक्षक और संविदाकर्मी आपसे से अपना हक माँगेंगे.”