पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर उल्लंघन, सेना की जवाबी कार्रवाई जारी

जम्मू: पहली बार प्रदेश में जिला विकास परिषद चुनाव (District Development Council Election) सफलतापूर्वक ढंग से बिना किसी आतंकी खौफ या गंभीर बाधा के संपन्न हुए। लेकिन, दुश्मन को यह शांति रास आती नहीं दिख रही है। क्योंकि खबर आ रही है कि, पाकिस्तानी रेंजरों (Pakistan Rangers) ने पुंछ (Poonch) के किरनी (Kirni) और माल्टी (Malti) में एलओसी (LOC) पर शनिवार शाम को पांच बजे से गोलीबारी और गोलाबारी करना शुरू किया है, जो अभी तक चल रही है। वहीं भारतीय सेना (Indian Army) की तरफ से भी लगातार जवाबी कार्रवाई जारी है।

सूत्रों के मुताबिक, हर बार की तरह अपनी आदत से मजबूर नापाक पाकिस्तान के रेंजर्स ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के किरनी और माल्टी सेक्टरों में एलओसी पर सीमा संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए शनिवार शाम पांच बजे गोलीबारी करना शुरू किया है।

इस बेवजह की गोलाबारी के का मुंहतोड़ जवाब देते हुए एलओसी पर तैनात भारतीय सैनिक  भी मुस्तैदी से पाकिस्तानी चौकियों पर भीषण गोलाबारी कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान की सेना छोटे और बड़े हथियारों का इस्तेमाल कर रही है, दूसरी ओर भारतीय सेना भी उन्हें करारा जवाब दे रही है। अभी भी दोनों पक्षों की ओर से गोलाबारी जारी है।